अजय मिश्रा साथी सहित 20 लाख लूट मामले में गिरफ्तार

तीन आरोपी अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

(अजय पाल+8871170034)
शहडोल। बीते वर्ष 24 अप्रैल को कॉपरेटिव बैंक के 20 लाख रूपये शाखा प्रबंधक से सरेराह लूटने के मामले में पपौंध पुलिस को सफलता मिली है, पुलिस ने इस मामले में पड़ताल के बाद अजय मिश्रा पिता राजनारायण मिश्रा उम्र 38 वर्ष व शत्रुघन उर्फ बब्लू पाण्डेय को गिरफ्तार किया है। वहीं इन्होंने तीन अन्य साथियों संतोष मिश्रा, सोनू दुबे व जिया खान के साथ मिलकर घटना कारित करने की बात स्वीकार की, दोनों आरोपियों को पुलिस ने रिमाण्ड में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
यह हुआ था 24 अप्रैल को
जिले के पपौंध थाना अंतर्गत पपौंध के कापरेटिव बैंक के मैनेजर जयराम त्रिपाठी अपने साथी अशोक पाण्डेय व चालक राधेश्याम जायसवाल के साथ मुख्य ब्रांच शहडोल से 20 लाख रूपये बैग में लेकर बुलेरो वाहन से पपौंध स्थित शाखा जा रहे थे, शाम करीब 4.30 के आस-पास मुरचोर घाटी के पास दो मोटर साईकलों में चार बदमाश आकर ड्राइवर को रूकने को बोले और ड्राइवर के ऊपर कट्टे से तीन-चार गोली दाग दी। गाड़ी रूकते ही अंदर बैठे प्रबंधक के पास रखा बैग जिसमें 20 लाख रूपये थे, तीनों के मोबाइल और जेब में रखे अन्य पैसे लेकर ब्यौहारी की तरफ भाग गये।
जांच और गिरफ्तारी
शाखा प्रबंधक की शिकायत पर पपौंध थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास व लूट का मामला दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी, लगभग 9 महीनों बाद पपौंध पुलिस को इसमें सफलता मिली और दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे आगे की पूछताछ शुरू कर दी गई है, पुलिस ने जल्द ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के भी दावे किये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed