असामाजिक तत्व ने बिगाड़ रखी है ग्राम की फिजा

बकहो में संचालित हो रहा अवैध कारोबार

अनूपपुर। चचाई थाना क्षेत्र अंतर्गत बरगवां, सोडा फेक्ट्री कॉलोनी व गांधीनगर के लोगों को असामाजिक तत्व महिलाओं की आड़ में अवैध कारोबार संचालित कर रहा है, खबर है कि कथित युवक द्वारा पत्नी सहित अपनी प्रेमिका को भी इस कारोबार में उतार दिया है, कथित युवक पर पूर्व में भी आपराधिक मामले भी दर्ज हैं, सूत्रों की माने तो कथित युवक द्वारा अवैध कब्जा कर मकान निर्माण किया है और इस मकान से ही गाँजा व अवैध शराब की विक्री की जा रही है। कथित युवक द्वारा आये दिन विवाद करने से कॉलोनी निवासी अधिकारी व प्रबुद्ध वर्ग की गेस्ट हाऊस तिराहे पर शांति भंग करता रहता है।
पुलिस की मिले अनुमति
कथित असामाजिक तत्व के चलते क्षेत्र के युवक भी गांजा व शराब की लत में पड़कर भटक रहे हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन के नाक के नीचे सरेआम अवैध कार्यो को अंजाम दे रहा, बरगवां सरपंच रुनिया बैगा का कहना है कि ऐसे व्यक्ति को तत्काल पंचायत से बाहर कर दूं, लेकिन मुझे पहले पुलिस अधीक्षक से अनुमति तो मिले।
अवैध कार्याे में लिप्त
बृजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि कथित असामाजिक तत्व के मन में अब प्रशासन का तनिक भी भय नहीं रह गया है, उक्त युवक द्वारा खुलेआम अवैध कार्यों को अंजाम दिया जा रहा और अवैध भूमि अधिग्रहण, अवैध मकान निर्माण, अवैध शराब बिक्री, अवैध गाँजा के साथ ही असामाजिक कार्यों में लिप्तता रहता है, सूत्रों की माने तो कबाडिय़ों, चोरों, अपराधियों से संबंध अब किसी से छुपे नहीं है, स्थानीय संभ्रांत लोगों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि कथित युवक के क्रियाकलापों पर नजर रखी जाये, साथ ही जल्द ही मोहल्ले से हटाया जाये, इससे आने वाले दिनों में यहां कोई अप्रिय घटना घटने से बचा जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *