आओ बनाएं मध्यप्रदेश की मांग को लेकर हुई परिचर्चा

सुभाष चंद बोस जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित

शहडोल। नेताजी सुभाष चंद बोस जी की जयंती के अवसर पर विन्ध्य जनसंदेश यात्रा का आयोजन आओ बनाएं विन्ध्य प्रदेश की मांग को लेकर शुरू किया गया। बघेलखंड विन्ध्य आदर्श समाज शहडोल इकाई के तत्वाधान में बुढ़ार रोड गणेशगंज के समीप भागवत प्रसाद शर्मा के निवास पर जयंती कार्यक्रम आयोजित की गई। जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने पहुंचकर नेता सुभाष चंद्र बोस जी की जयंती पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक कमला सिंह ने कहा कि विंध्य प्रदेश की मांग लंबे समय से की जा रही है, हर हाल में विंध्य प्रदेश का गठन होना चाहिए, इसके लिए उन्होंने बघेलखंड विन्ध्य आदर्श समाज को आश्वस्त किए हैं कि वह पूरे निष्ठा ईमानदारी के साथ विंध्य प्रदेश की मांग को पुरजोर करने में अपना सहयोग प्रदान करेंगे। जिला अध्यक्ष भागवत प्रसाद शर्मा ने भी अपने उद्बोधन में विस्तार से विन्ध्य जनसंदेश यात्रा आओ बनाएं विंध्यप्रदेश की मांग को लेकर जानकारी रखी। श्री शर्मा ने कहा विंध्य प्रदेश का गठन होना अत्यंत आवश्यक है, जिसके लिए बघेलखंड विन्ध्य आदर्श समाज लगातार प्रयास कर रहा है। उन्होंने कहा कि इस प्रयास में आप सभी से सहयोग की अपेक्षा है।
शिक्षक एस. एन. द्विवेदी ने नेताजी जी के जीवन पर विस्तार से प्रकाश डालते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किया और विंध्य प्रदेश की मांग को लेकर अपनी बात रखी। अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद के जिला अध्यक्ष दयाशंकर शुक्ला, हुसैन अली, संभागीय अध्यक्ष सुखदीप खरे ने नेताजी जी के जीवन पर प्रकाश डालते हुए विस्तार से अपनी बात रखी साथ ही आओ बनाएं विन्ध्य प्रदेश की मांग को आगे भी जारी रखने सभी नागरिकों से अपील की गई । इस अभियान में सभी को आगे आने को कहा गया।
इस अवसर पर पूर्व विधायक कमला सिंह, बघेलखंड विंध्य आदर्श समाज शहडोल इकाई के अध्यक्ष भागवत प्रसाद शर्मा, संभागीय अध्यक्ष शुभदीप खरे, समाजसेवी सुरेंद्र प्रकाश त्रिपाठी, देवेंद्र सराफ, उदय सोनी, शिवराम बर्मन, विष्णु प्रसाद पांडे, हुसैन अली, क्रिस्टी अब्राहिम, सुशील शर्मा, दया शंकर शुक्ला, अजय सिंह, सामित अली, शंभू नाथ सहित बड़ी सख्या में लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *