उमरिया को 40 हजार एवं बिलासपुर स्टेशन को 20 हजार रूपये का मिला “कैश अवार्ड”

(सुधीर शर्मा-9754669649)

शहडोल। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के महाप्रबंधक गजानन माल्या द्वारा मंडल के उमरिया में 25 मई को एवं 26 मई को बिलासपुर स्टेशन का निरीक्षण किया गया। स्टेशन में निरीक्षण के दौरान उन्होंने सरकुलेटिंग एरिया, फुटओवर ब्रिज, प्लेटफार्म, जनआहार, कमसम, प्रतिक्षालय, शौचालय, रिटायरिंग रूम एवं डारमेटरी, बाल सहायता केन्द्र सहित पूरे स्टेशन का गहनता के साथ निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने यहां उपलब्ध यात्री सुविधाओं से संबंधित सारी व्यवस्थाओं के साथ ही साथ साफ-सफाई का बारीकी से अवलोकन किया। स्टेशन की व्यवस्था, भव्यता तथा स्वच्छ वातावरण के साथ स्टेशन के साफ-सफाई से काफी प्रभावित हुए तथा खुले मन से तारीफ की साथ ही उन्होंने बिलासपुर रेलवे स्टेशन को 40 हजार रूपये का कैश अवार्ड देने की घोषणा की है।

उमरिया को मिले 20 हजार

महाप्रबंधक श्री माल्या ने मंडल के उमरिया स्टेशन में निरीक्षण के दौरान उपलव्ध यात्री सुविधाएं, सभी प्लेटफार्म, यात्री प्रतिक्षालय, शौचालय, पेनलरूम, फुट ओवर ब्रिज तथा स्टेशन के साफ-सफाई व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया गया। इस दौरान महाप्रबंधक ने चिल्ड्रन पार्क में पौधारोपण भी किया। निरीक्षण के दौरान महाप्रबंधक ने स्टेशन के साफ-सफाई व्यवस्था तथा उपलब्ध यात्री सुविधाओं की तारीफ करते हुए स्वच्छता हेतु 20 हजार रूपये का कैश अवार्ड देने की घोषणा की है।
गौरतलब है कि 64 वें रेल सप्ताह समारोह में बिलासपुर स्टेशन को बेस्ट मेंटेंड स्टेशन का शाील्ड भी प्राप्त हुआ था।

सभी बधाई के पात्र..

बिलासपुर स्टेशन को मिले इस उपलब्धि के लिए मंडल रेल प्रबंधक आर. राजगोपाल एवं अपर मंडल रेल प्रबंधक सौरभ बंदोपाध्याय द्वारा संबंधित अधिकारियों एवं कर्मचारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। वरि.मंडल वाणिज्य प्रबंधक(समन्वय) पुलकित सिंघल द्वारा वाणिज्य विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों को इस उपलब्धि के लिए बधाईयां ज्ञापित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed