एनएच-43 पर ट्रक और कार आपस में भिड़े, तीन घायल, एक कि हालत नाजुक

(सुधीर शर्मा-975466969)

शहडोल। बुढ़ार-शहडोल नेशनल हाइवे 43 में कंचनपुर के समीप अभी से कुछ देर पहले करीब सवा 11 बजे ट्रक और कार के बीच भिड़ंत हो गई। जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक कि हालत नाजुक बनी हुई है। बुढ़ार थाना क्षेत्र के कंचनपुर गांव के समीप संचालित क्रेशर के पास शहडोल से बुढ़ार की ओर आ रहे कार क्रमांक ओआर 19 जी 8303 और ट्रक क्रमांक एमपी 15 एचए 0417 आपस मे टकरा गए। घटना के दौरान मौजूद लोगों ने बताया कि खैरहा यूजी माइंस के नए खान प्रबंधक श्री मिश्रा अपनी कार से बुढ़ार आ रहे थे। तभी टाइल्स से लोड ट्रक से साइड लेते समय कार और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। स्थानीय लोगो ने बताया कि कार का चालक बायी ओर से ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था, इसी दौरान घटना घटी है।

ये हुए घायल

सड़क दुर्घटना में कार दो बार पलट कर सीधी खड़ी हो गई, वही ट्रक सड़क किनारे जाकर पटल गया। कार में मौजूद खान प्रबधक मिश्रा, ट्रक का चालक महेश और परिचालक अमन को काफी चोंटे आई है। प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि खान प्रबधक को सिर पर अंदरूनी चोट लगी है, वहीँ ट्रक चालक को शरीर के कई हिस्सों में चोंट आई है। इसके अलावा ट्रक में मौजूद परिचालक अमन की हालत नाजुक बनी हुई है।

मुसाफिरों की दरियादिली

वैसे तो हाइवे में हर पल लोगो गुजरना लगा रहता है यदि कोई घटना मार्ग में घट जाए तो अक्सर मुसाफिर तमाशबीन बनकर चले जाते है लेकिन ओपीएम क्षेत्र के रहने वाले कुछ मुसाफिरो ने मानवता की मिशाल कायम की है। घटना के तुरंत बाद शहडोल से लौट रहे संतोष टंडन, सचिन पुरी, संजय ओटवानी और विशाल पुरी जैसे ही घटना स्थल पर पहुचे तो दर्द से कराह रहे तीनो घायलो को देखकर उनका दिल पसीज गया और आनन-फानन में उन्होंने डायल 100 को फोन लगाया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुची और एफआरव्ही वाहन से घायलो को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया। जहां तीनो घायलो का उपचार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed