एमपी सुपर डांसर और मिस्टर एण्ड मिस प्रतियोगिता का ऑडिशन कल

हरिभूमि की प्रस्तुति
एमपी सुपर डांसर और मिस्टर एण्ड मिस प्रतियोगिता का ऑडिशन कल
22 दिसम्बर को कटनी में होगा वृहद आयोजन
प्रदेश के 5 जिलो में ऑडिशन के दौरान चुने जायेंगे प्रतिभागी

22 दिसम्बर को प्रदेष के कटनी जिले में हरिभूमि के द्वारा एमपी सुपर डांसर और मिस्टर एण्ड मिसेज का आयोजन होना है, इसके लिए आयोजन समिति द्वारा प्रदेष के 5 जिलों में आॅडिषन रखे गये है, कल षहडोल में इसके लिए आयोजन होना है, ग्रेण्ड फायनल के दौरान एमपी के बेस्ट कपल और बेस्ट डांसर का खिताब दिया जायेगा।

शहडोल। एम पी सुपर डांसर एवं मिस्टर एंड मिस एम पी प्रतियोगिता का आगाज हरिभूमी तथा स्टूडियों एलॉन की संयुक्त प्रस्तुति के साथ होने जा रहा है। ग्रांड फिनाले में डांस इंडिया डांस के डांस परफार्मर शंभू रॉय तथा एक्टरध्मॉडल (मि.नमो इंडिया 2019) विवेक सिंह एंव फैशन कोरियोंग्राफर पल्लवी विश्वकर्मा शिरकत क रेगें।  कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के विभिन्न जिलों से प्रतिभागी हिस्सा लेगें। कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश के पांच जिलों में आॅडिशन किया जा रहा है जिसमें रीवा में 3 नवम्बर रविवार को, शहडोल में 3 नवम्बर रविवार को, कटनी में 09,10 एवं 11 नवम्बर को तथा सतना में 10 नवम्बर रविवार को आॅडिशन किया जाएगा। सागर में आॅडिशन किया जा चुका है जहां से 11 प्रतिभागियों का चयन ग्रांड फिनाले के लिए किया गया है। कल 3 नवंबर रविवार को शहडोल में मेन रोड स्थित डांस ड्रामा क्लासेस में आॅडिशन किया जा रहा है तथा रीवा में वीरस रिवॉल्युशन माल्टेड कंपलेक्स बिहाइंड राज विलास होटल अप साइड ओल्उ कॉफी हाउस रीवा में आॅडिशन किया जाएगा जिसमें चयनित हुए प्रतिभागी ग्रांड फिनाले के लिए 22 दिसंबर रविवार को माधव नगर कटनी स्थित जागृती पार्क में अपनी शानदार प्रस्तुति कर एमपी सुपर डांसर एंव मिस्टर एंड मिस एमपी का खिताब अपने नाम कर सकेगें।
कल षहडोल और रीवा में आॅडीषन
आयोजन समिति की ओर से कल षहडोल मुख्यालय में डाॅक्टर राजेन्द्र सिंह क्लीनिक के समीप डांस ड्रामा क्लासेस में आॅडिषन की तैयारी की गई है, इसके लिए विभिन्न प्रतिभागियों का नामांकन किया जा चुका है, यही नहीं आज जो भी प्रतिभागी इसमें भाग लेने के इच्छुक होंगे, वे अपना नामांकन तय किये गये पते पर पहुंच कर करा सकते हैं, वहीं रविवार को ही रीवा में भी आॅडिषन की तैयारियां की गई हैं।
छुपी प्रतिभाओं को मिलेगा मौका
अशोका एजुकेषन और वेलफेयर सोसायटी की ओर से आयोजित ग्राण्ड फिनाले का मुख्य उद्देष्य अंचल में छुपी हुई प्रतिभाओं को सामने लाना है, खासकर यह आयोजन विंध्य और महाकौषल के उन प्रतिभागियों के लिए हैं, जिनके अंदर प्रतिभा होने के बाद भी उन्हें मंच न मिलने के कारण उनकी प्रतिभा छुपी की छुपी रह गई। हरिभूमि और सोसायटी के द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित कार्यक्रम के अंतर्गत न सिर्फ डांस से जुड़ी प्रतिभाएं सामने आयेंगी, बल्कि मिस्टर एण्ड मिसेज एमपी जैसी प्रतियोगिताओं से ऐसे युगलों को भी सामने आने का मौका मिलेगा, जो षादी के बाद दैनिक कार्याे में व्यस्त होकर खुद की प्रतिभाओं को सामने नहीं ला पा रहे हैं।
पहुंचेगी मषहूर हस्तियां
प्रदेष के 5 प्रमुख जिलों में आॅडिषन के बाद 22 दिसम्बर को कटनी में आयोजित होने वाले ग्राण्ड फिनाले में नृत्य और कला के साथ फैषन की दुनिया की मषहूर हस्तियां पहुंचेगी, ग्राण्ड फिनाले के लिए अषोका एजुकेषन एण्ड वेलफेयर सोसायटी व हरिभूमि द्वारा व्यापक तैयारियां की जा रही हैं। भव्य कार्यक्रम में पहुंचे प्रतिभागी और दर्षक आयोजन में षिरकत करने वाले मषहूर हस्तियों से रूबरू होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *