कांग्रेस में शामिल होने को बेकरार भाजपा नेता: मिश्रा

(Amit Dubey-8818814739)
शहडोल। कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आते ही भाजपा के कई नेता कांग्रेस में शामिल होना चाह रहे हैं, चूंकि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है, इससे भाजपा नेताओं को बेचैनी सता रही है। हम भाजपा के कई बड़े नेताओं को कांग्रेस में शामिल करेंगे। 8 तारीख के राहुल गांधी के कार्यक्रम में सारी बाते सामने होंगी। इसकी जानकारी लोकसभा प्रभारी दिलीप कुमार मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कांग्रेस भवन में कही।
कार्यवाही के लिए तैयार रहे अधिकारी
श्री मिश्रा ने पत्रकारों से कहा कि हो सकता है कांग्रेस में नरेन्द्र मरावी शामिल हो जाएं। जो पुष्पराजगढ़ से विधायक का चुनाव भाजपा से लड़ चुके हैं। हिमाद्री सिंह पर कार्रवाई के सिलसिले में उन्होने कोई टिप्पणी नहीं की। पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होने कहा कि प्रदेश संगठन ही कोई निर्णय लेगा। श्री मिश्रा ने कहा कि अधिकारियों को अब पुरानी मानसिकता बदल कर काम करना होगा। अन्यथा वे कार्रवाई के लिए तैयार रहें। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि कलेक्टर के संबंध में जांच चल रही है। जल्दी ही इस मामले में कोई निर्णय देखने को मिलेगा।
करे योजनाओं का प्रचार
प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने यह निर्णय लिया है कि मप्र की सारी लोस सीटों पर बूथ जीतो, लोकसभा जीतो की तर्ज पर काम करेंगे। हर जिले में मण्डलम बूथ यात्रा का आयोजन आगामी 15 फरवरी से किया जाएगा। जनहितैषी कार्यों का प्रचार- प्रसार भी किया जाएगा। श्री मिश्रा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ता अभी से जुट जाये और सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को अंतिम छोर में बसे लोगों तक पहुंचाने का काम करें।
फर्जीकरण पर सख्त होगी कार्यवाही
दिलीप मिश्रा ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ सरकार ने राष्ट्रीय कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांंधी की घोषणा के अनुसार किसान कर्ज माफ किया है। जो फर्जीकरण की कोशिश की जा रही है, उसके खिलाफ सरकार सख्त कार्रवाई करेगी। कितने उममीदवारों को टटोला जा सका है, इस पर श्री मिश्र ने कहा कि जल्दी ही सारी स्थिति आइने की तरह साफ हो जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed