कोई ऐसा सगा नहीं कांग्रेस ने जिसे ठगा नहीं

राजेश सिंह

कोई ऐसा सगा नहीं कांग्रेस ने जिसे ठगा नहीं
प्रदेष सरकार के खिलाफ भाजपा ने निकाली धिक्कार रैली

इन्ट्रोः-विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस के नेताओं ने जनता को मुगेरी लाल के जो हसीन सपने दिखाई थे, उन सपनो पर अब पानी फिरता नजर आ रहा है। प्रदेष के अंदर बेरोजगारों, किसानो, महिलाओं, बुजुर्गो, शासकीय कर्मचारियों, गरीब मजदूरों हर वर्ग के लोगों के साथ बहुत बड़ा धोखा कांग्रेस की सरकार कर रही है। ऐसी सरकार के काम काज को लेकर भाजपा ने धिक्कार रैली निकालकर जिला कलेक्ट्रेट का घेराव करते हुए ज्ञापन दिया और मांग किया कि सरकार जनता के साथ फेरेब करना बंद कर दे, ऐसा कोई सगा नहीं जिसको कांग्रेस सरकार ने ठगा नहीं। भाजपा नेताओं ने अपनी आवाज बुलंद करते हुए कमलनाथ सरकार को चेतावनी दी है।
अनूपपुर। भारतीय जनता पार्टी के द्वारा शनिवार के दिन धिक्कार रैली निकालकर अनूपपुर कलेक्टेªट का घेराव किया गया। इसके पष्चात् रेलवे स्टेषन चैक में प्रदर्षन कर ज्ञापन सौंपा गया। भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार वादा खिलाफी का आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के समय जो वादे किये गये थे, उन वादो से विपरीत जाकर सरकार काम कर रही है। हर वर्ग को ठगने का काम इस सरकार ने किया है जिसे भाजपा ने सहन नहीं करेगी। कांग्रेस की सरकार आते ही तबादला उद्योग अपनी चरम सीमा पर चल रहा है वहीं कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है। जनकल्याणकारी योजनाएं बंद पड़ी है जिससे आमजनता परेषान है।
बंद करे, तबादला का धंधा
भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के साथ ही तबादला का उद्योग चल पड़ा है। अधिकारी-कर्मचारी तबादला होने के भय से अपना कार्य भी नहीं कर पा रहे है। पूरी सरकार तबादला के नाम पर धंधा चालू कर दी है। जिसके लिए मोटी रकम अधिकारियों-कर्मचारियों से वसूल की जा रही है। तबादला उद्योग तत्काल सरकार बंद करे, और जनहित के कार्य को करे।
कानून व्यवस्था हुई चौपट
शहडोल लोकसभा संसदीय क्षेत्र के प्रभारी गिरीष द्विवेदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आने के साथ ही कानून व्यवस्था पूरी तरह चैपट हो गई है, लूटपाट, हत्या, बलात्कार, अपहरण जैसे अपराधों में तेजी से इजाफा हुआ है। सरकारी तंत्र पूरी तरह फेल हो चुका है, प्रदेष के अंदर गुण्डा राज चरम सीमा पर चल रहा है और सरकार आंख, कान बंद किये हुए है। ऐसी सरकार को एक पल भी रहने का कोई अधिकार नहीं है जो जनता की रक्षा न कर सके।
किसान युवाओं के साथ किया छल
चुनाव के दौरान लुभावने वादे करनी वाली कांग्रेसी की सरकार सत्ता में आने के बाद उसकी कार्यषैली बदल गई है, भाजपा जिला अध्यक्ष बृजेष गौतम ने कहा कि किसानों को कर्ज माफी के नाम पर ठगा जा रहा है। प्रमाण-पत्र जारी करने से कर्ज माफ नहीं होता है। सत्ता में आने के साथ ही कर्जमाफी का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार दो माह बीत जाने के बाद भी किसान दस्तावेज लेकर कर्जदायीं संस्थाओं का चक्कर काट रहे है। वहीं भारत सरकार ने किसान कल्याण के लिए प्रधानमंत्री किसान समृद्धि योजना लागू की है, किंतु किसान विरोधी प्रदेष सरकार किसानों की सूची नहीं भेज रही है। वहीं युवाओं के साथ भी भत्ता देने के नाम पर भद्दा मजाक शुरू हो गया है।
झूठ का हो रहा प्रचार
भाजपा के वरिष्ठ नेता अनिल गुप्ता ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यो का श्रेय लेने के लिए कांग्रेस के लोग मुख्यमंत्री कमलनाथ का फोटो लगाकर सोषल मीडिया में झूठा प्रचार-प्रसार कर रहे है। ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती है। अनूपपुर में केन्द्रीय विद्यालय की सौगात तथा जैतहरी और अमलाई में टेªनो की स्टापेज के मामले को केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार की देन है,लेकिन बेषर्म कांग्रेसी कमला नाथ की देन बता रहे है।
शामिल हुए कार्यकर्ता व पदाधिकारी
पार्टी के द्वारा आयोजित धिक्कार रैली व घेराव कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेष उपाध्यक्ष रामलाल रौतेल लोकसभा प्रभारी गिरीष द्विवेदी, जिला अध्यक्ष बृजेष गौतम, वरिष्ठ नेता अनिल गुप्ता, ओमप्रकाष द्विवेदी, रामदास पुरी, आधाराम वैष्य, रामअवध सिंह, जिलामहामंत्री अखिलेष द्विवेदी, भूपेन्द्र सिंह सेंगर, भारत सिंह उपाध्यक्ष, लवकुष शुक्ला, उमेष मिश्रा, युवा मोर्चा प्रदेष उपाध्यक्ष जितेन्द्र सोनी, जिला अध्यक्ष युवा मोर्चा सुनील गौतम, जिला महिला मोर्चा अध्यक्ष सुनीता सिंह, राजेष सिंह तथा भाजपा के पुरूषोत्तम सिंह, मुकेष जैन,गजेन्द्र सिंह, मनोज द्विवेदी, लालबहादुर जायसवाल, बृजमोहन सिंह, सुरेन्द्र केवट, षिवरतन वर्मा, धीरेन्द्र सिंह मिन्टू, दिग्विजय सिंह, नीरज गुप्ता, चंडीकांत झा, दिवाकर विष्वकर्मा, पुनीत सेन, सर्वेष पांडेय, हसन अंसारी, जयनरेष सिंह के अलावा अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी भारी संख्या में धिक्कार रैली में शामिल हुए। उपरोक्त जानकारी भाजपा जिला मीडिया प्रभारी राजेष सिंह ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *