कोयले से भरा ट्रक पुल से नीचे जा गिरा, मौके पर एक कि मौत


शहडोल। देवलोंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत मुख्य मार्ग पर बने बाणसागर पुल में बीती रात कोयले से भरा ट्रक 100 फिट नीचे जा गिरा जहा चालक की मौके पर मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि शहडोल से रीवा इलाहाबाद की ओर जा रहे कोयले से भरा ट्रक अनियंत्रित हो कर रैलिंग तोड़ते हुए पुल के नीचे जा गिरा। अनियंत्रित होने का सबसे बड़ा कारण पुल पर बनी सड़क पर हुए गड्डो को बताया जा रहा है।
पुल पर बनी सड़को से प्रतिदिन सैकड़ो वाहनों की आवाजाही होती है। इस पुल पर बनी सड़क के जीर्णोद्धार के लिए आई करोड़ो की राशि के द्वारा किए गए काम का अंजाम आज ये हादसा बया कर रहा है।वही स्थानीय लोगों का भी कहना है कि इस पुल की मरमत के लिए 6 माह भी नही बीते थे कि इस जीर्णोद्धार की हकीकत सामने आ गई ।लेकिन क्या काम किया गया था यह तो किसी से छुपा नहीं।लिहाजा जानलेवा गड्डो ने आज एक ट्रक चालक को काल का ग्रास बना ही लिया।
वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस पहुच गई।घटना बीती रात 1 बजे की बताई जा रही है। रैलिंग टूटे जगह पर बैरिकेट्स लगा दिए गए हैं।ट्रक क्रमांक एमपी 18 एम बी 48-9999 जो की चालक का नाम मोहन बताया जा रहा है।स्थानीय लोगों के साथ आने जाने वालों की भी भीड़ पुल के ऊपर देखी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *