खाखी को देख दुबकने लगे युवक, शंका होने पर पुलिस ने खदेड़ा, एक से गांजा तो वही दो बदमाशों से चाकू बरामद

(सुधीर शर्मा-9754669649)

शहडोल। पुलिस को नगर में घूमते देख तीन युवक के मन मे भय समा गया और वे छुपने का प्रयास करने लगे, अचानक पुलिस नर नजर युवकों पर पड़ी तो उन्हें शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें खदेड़कर दबोच लिया, पुलिस का शक यकीन में बदल गया और तीनों युवक आरोपी निकले। घटना सिटी कोतवाली क्षेत्र का है जहां पर अलग-अलग जगहों से पुलिस ने तीन आरोपियों को एक दिन में गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह कुशवाह एवं उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय बी डी पांडेय द्वारा स्पष्ट निर्देश दिया गया है कि नगर में घूम रहे बदमाशो पर निगरानी रखी जाए, जिस पर नगर में घूम रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दो चाकू व एक किलो गंजा जब्त

पुलिस ने बताया कि नगर भ्रमण के दौरान पुरानी बस्ती के समीप अंडरब्रिज के पास पुलिस जैसे ही पहुंची तो खाखी वर्दी देख आरोपी राजेन्द्र कुमार नामदेव पिता गोपाल नामदेव छिपने लगा, पुलिस ने आरोपी को खदेड़ कर पकड़ा तो उसके पास से एक किलो, सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ, इसके अलावा नगर के अन्य इलाके में पुलिस ने चाकू की नोक पर लोगो को डराते धमकाते दो युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक कंल्याणपुर स्थित कोइलारी फाटक के पास आरोपी रवि सिंह गोंड़, एवं सिंदूरी मार्ग से आरोपी अहमद रजा निवासी दरभंगा चौक को रंगेहाथ चाकू की नोंक पर लोगो को डराते धमकाते गिरफ्तार किया गया है।

इनकी रही भूमिका

कोतवाली प्रभारी रावेंद्र द्विवेदी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक से निर्देश मिलने के बाद नगर की सुरक्षा को लेकर लगातार गश्ती की जा रही है, जिस पर पुलिस को सफलता भी मिल रही है, इस कार्रवाई के बाद पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों को पुरस्कृत करने की बात कही है। उक्त तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक पुरषोत्तम गौर, सहायक उप निरीक्षक रजनीश तिवारी, प्रधान आरक्षक विमल मिश्रा, प्रधान आरक्षक लोलर मिश्रा, आरक्षक मनहरण पांडेय, आरक्षक गजरूप, मायाराम, संजय उपाध्याय, चालक हरेंद्र सिंह की सराहनीय भूमिका रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *