खाद्य मंत्री से शनिवार को मिलेेंगे अतिथि शिक्षक

0
88

ग्राम परासी के फार्म हाउस में प्रात: 8 बिसाहू लाल सिंह से करेंगे मुलाकात
अनूपपुर।
खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के मंत्री बिसाहूलाल सिंह शनिवार 1 अगस्त को अपने निज निवास स्थान ग्राम परासी के फार्म हाउस में प्रात: 8 जिलेभर के अतिथि शिक्षकों से मुलाकात करेंगे, अतिथि शिक्षक संघ के अध्यक्ष मनलाल साहू ने जानकारी देते हुए बताया कि मंत्री श्री सिंह के द्वारा स्वयं समय देकर समस्त अतिथि शिक्षकों को बुलाया गया है, जिससे सभी अपनी बातें सीधे तौर पर मंत्री के सामने रख सकेंगे। उन्होने कहा कि 1 अगस्त को मंत्री बिसाहूलाल सिंह के जन्म दिवस पर यह अतिथि शिक्षकों की मुलाकात किसी सौगात से कम नही है, इसलिए जिलेभर के अतिथि शिक्षक पहुंच कर अपनी समस्याओं को उनके समक्ष प्रस्तुत कर सकते है।
कैबिनेट मंत्री ने स्वयं की पहल
कई वर्षो से परेशान अतिथि शिक्षकों समस्याओं को देखते हुए कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल ङ्क्षसह ने स्वयं पहल करते हुए अतिथि शिक्षकों को मुलाकात के लिए अपने फार्म हाउस में बुलाये है। जहां पर सभी अतिथि शिक्षकों समस्याओं से रूबरू होगें, साथ ही आने वाले समय में अतिथि शिक्षकों की समस्याओं को निराकरण के लिए विस्तार से चर्चा करेंगे, कैबिनेट मंत्री बिसाहूलाल ङ्क्षसह ने कहां कि सभी अतिथि शिक्षक आये और अपनी बातें प्रत्यक्ष रूप से रखे, हम उनके हर समस्याओं का निराकरण करने के लिए प्रतिबद्व है।
जिलाध्यक्ष ने की अपील

अतिथि शिक्षक संघ के अध्यक्ष मनलाल साहू, सक्रिय पदाधिकारी विपिन तिवारी तथा रावेन्द्र उपाध्याय ने जिलेभर के अतिथि शिक्षकों से अपील करते हुए कहा कि यह अवसर बार-बार नही आता है, जब कैबिनेट मंत्री स्वयं पहल कर अतिथि शिक्षकों से बात करना चाहते है, सभी अतिथि शिक्षक उनके फार्म हाउस में पहुंचे और वर्षो से झेल रहे सारी समस्याओं को मंत्री जी के सामने प्रकट करे, तांकि यह बात राजधानी तक पहुंचे और इसी वर्ष से समस्याओं का निदान हो जाये। अपील करते हुए उन्होने कहा कि सभी जिलेभर के सभी अतिथि शिक्षक समयानुसार कैबिनेट मंत्री के ग्राम परासी स्थित निवास के फार्म हाउस में पहुंचे और अपनी परेशानियों को उनके समक्ष रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here