गेट लगाने से मना किया तो, दी जान से मारने की धमकी

(Amit Dubey-8818814739)
शहडोल। जिले के धनपुरी नगर पालिका के वार्ड नंबर 1 में रहने वाले केशव प्रसाद राय पिता स्व. परमसुख राय ने तहसीलदार को शिकायत देते हुए बताया कि वार्ड नंबर 1 धनपुरी अमरकंटक रोड में होण्डा शोरूम के बगल में मेरी जमीन है, जहां मेरे दो कमरे बने हैं। पीछे कुछ जमीन खाली है, जमीन के पूर्व में विजय गौतम की बाउण्ड्री बनी है, 18 मार्च 2018 को मेरे अनुपस्थिति में विजय गौतम ने बीच की अपनी 10 फिट बाउण्ड्री तोड़कर मेरे मकान में रखे समान व मेरे किराएदार के कमरे में रखे सामान को नुकसान पहुंचाया था तथा कुछ सामान चोरी कर ले गया था। जिसकी रिपोर्ट मेरे किराएदार अमित जगवानी ने 19 मार्च को की थी। तब विजय गौतम के विरूद्ध धारा 457, 427 दर्ज किया गया था। साथ ही जमीन व बाउण्ड्री तोडऩे तथा मेरी जमीन के तरफ आवागमन करने पर विवाद के चलते थाना बुढ़ार द्वारा 145,146 का मुकदमा अनुविभागीय दण्डाधिकारी सोहागपुर के न्यायालय में प्रस्तुत किया गया, जो अभी लंबित हैं।
रात्रि में थे प्लाट पर
शिकायतकर्ता ने बताया कि सोमवार की रात्रि लगभग 10:30 बजे जिस स्थान पर विजय गौतम ने 10 फिट लंबी बाउण्ड्री तोड़ी थी, जहां विवाद होने पर ईंट रखा गया था, वहां की ईंट हटायी जा रही थी, मैं अपने प्लाट का गेट बंद करने गया, पूछा कि रात में यहां क्या कर रहे हैं, तो वहां उपस्थित विजय गौतम, उसका पुत्र पवन गौतम एवं भतीजा शिवम और उसका किरायेदार योगेश राजवाड़े वहां से चले गए, कुछ देर बाद मैं भी चला गया।
दी जान से मारने की धमकी
मंगलवार को जब मैं अपने उक्त प्लाट में गया तो, देखा कि उस स्थान पर रखे ईंट को हटाकर एक गेट खड़ा कराया गया, जो जाम नहीं हुआ है, मेरे जाने पर उक्त सभी वहां खड़े थे, मैनें कहा कि मेरे जमीन की ओर विवादित स्थान पर गेट क्यों लगा रहे तो, सभी मुझे गाली देने लगे व वहीं पड़े ईंट को फेंककर मारने लगे साथ मुझे से जान से मारने की धमकी दी गई, जिससे मैं काफी डर गया और वहां से भाग आया। पीडि़त ने तहसीलदार से मांग की है कि उक्त सभी के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही कर विवादित स्थान को यथावत कराया जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *