चोरी के मामले में साठ हजार का मसरूका सहित चार गिरफ्तार, दो अन्य फरार

Ajay Namdev-7610528622

 साठ हजार का मसरूका सहित चार गिरफ्तार, दो अन्य फरार
अनूपपुर। बिजुरी थाना अंतर्गत इन दिनों चोरियां के आंतक बढती जा रही थी जो तरसिली गांव में एक माह के अंतर्गत 5 चोरियां होने से थाना क्षेत्र में थाना प्रभारी ने इन चोरियों को गंभीरता ली। पुलिस ने बताया कि फरियादी तरसिली निवासी नेमचन्द्र पिता छोटेलाल साहू ने शिकायत कर बताया कि 8 नवम्बर को दरम्यानी रात अज्ञात चोरों के द्वारा खेत से कमार्सियल पम्प कीमत 20 हजार रुपये का चोरी हो गया है व 10 नवम्बर को फरियादी रामजतन पिता केदारनाथ दुबे निवासी अनिल बिल्डकॉन बिजुरी के द्वारा रिपोर्ट किया गया था कि तरसिली कैम्प से पानी के टैंकर के ट्रेक्टर से दो बैटरी कीमत 16 हजार की चोरी हो गयी है।


बैटरी तक को नहीं छोड़ा
इसी तरह 11 नवम्बर को फरियादी संतोष साहू पिता लल्लाराम साहू निवासी तरसिली का रिपोर्ट किया कि 6 नवंबर की रात को अज्ञात चोरों के द्वारा ट्रेक्टर से बैटरी खोलकर चोरी कर ले गया है व 10 नवम्बर को फरियादी बालकरण पिता मोहन शाहू निवासी तरसिली के द्वारा रिपोर्ट किया गया था कि अज्ञात चोरों के द्वारा मेरे ट्रेक्टर से बैटरी चोरी कर ले गया है। इसी तरह से 11 नवम्बर को फरियादी संतोष पिता लालाराम ने रिपोर्ट किया था कि मेरे ट्रेक्टर से अज्ञात चोरों के द्वारा बैटरी चोरी कर ले गया है। इस तरह से एक ही गांव में हो रही लगातार चोरियों पर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर धारा 379 कायम कर विवेचना में लिया। पुलिस अधीक्षक अनूपपुर व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनूपपुर, एसडीओपी कोतमा और थाना प्रभारी बिजुरी से निर्देश प्राप्त कर चार आरोपियों को पकडने में सफलता प्राप्त की है व अन्य फरार हैं।


चार आरोपी गिरफ्तार, एक फरार
पुलिस ने बताया कि आरोपी सोनू प्रसाद पिता साधूलाल, प्रदीप पिता शोभनाथ साहू, छोटेलाल पिता श्याम, गेंदलाल उर्फ बाबूजी पिता रामलखन साहू निवासी तरसिली से सख्ती से पूछताछ करने पर सभी ने अपने साथी लालदास मनोज साहू निवासी तरसिली के साथ में पांचो जगह पर चोरी करना स्वीकार करना स्वीकार किया गया तथा चोरी का समान प्रदीप साहू पिता शोभनाथ साहू के यहां बेचना तथा मसरूका साठ हजार रुपये कीमती मसरूका प्रदीप साहू के यहां से बरामद किया गया जिस पर धारा 411 ताहि0 में गिरफ्तार किया गया और इस प्रकरण में दो फरार हैं। इस प्रकरण में सहयोग करने वाले मंगला प्रसाद दुबे, मनोज उपाध्याय, सपन नामदेव, अमित यादव, मोहित श्रीवास्तव की अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed