डीएसपी ने बढ़ाया बच्चों का मनोबल

प्रतियोगिता में सहभागी बच्चों को दिये पुरूष्कार

‘कोरोना से जंग- बच्चों के संग’ शीर्षक से आयोजित की पेंटिंग प्रतियोगिता

(न्यामुद्दीन अली+9993839500)

अनूपपुर। जिले के चचाई थाना अंतर्गत पुलिस द्वारा कोरोना का संदेश जन-जन तक पहुंचाने के लिए लॉक डाउन के बीते 50 दिनों से तो लगातार प्रयास किए ही जा रहे हैं, बीते गुरुवार को चचाई थाना प्रभारी डीएसपी प्रिया सिंह गहरवार व अन्य मातहत कर्मचारियों ने मिलकर ‘कोरोना से जंग- बच्चों के संग’ शीर्षक पर पेंटिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया था। जिसके बाद मंगलवार की शाम बच्चों को पुरूस्कार बांटे गये।
कोयलांचल के कॉलोनी और ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले आम जनों तक यह संदेश पहुंचाया गया, जहां दर्जनों बच्चों ने इस प्रतियोगिता में अपनी सहभागिता दर्ज कराई थी, प्रतियोगिता के शीर्षक की तरह ही बच्चों को कोरोना वायरस और कोविड-19 से संबंधित पेंटिंग्स बनाई थी, जिन्हें प्रथम, द्वितीय, तृतीय व सांत्वना पुरूस्कार देकर बच्चों को उत्साह वर्धन किया गया। आयोजन में दर्जनभर बच्चों ने अपनी पेंटिंग बनाकर पुलिस अधिकारी प्रिया सिंह गहरवार अन्य कर्मचारियों को सुपुर्द की थी।


सुश्री गहरवार ने बताया कि सोशल मीडिया से लेकर समाचार तक इसी पर केंद्रित हो गए हैं, इसके कारण लोगों में मानसिक तनाव भी बढ़ता जा रहा है, इस दौरान बच्चे भी घर पर रहकर परेशान हो चुके है ,इस स्थिति में बच्चों की सृजनतकता ही आपको और समाज को इस तनाव से निकाल सकती है. इस बात को गहराई से समझते हुए पुलिस अधीक्षक किरणलता केरकट्टा के मार्गदर्शन में लॉकडाउन के दौरान कोरोना से जंग- बच्चों के संग प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। बीते दिवस डीएसपी प्रिया सिंह गहरवार के मार्गदर्शन में थाने में पदस्थ सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वर बैस, सहायक उपनिरीक्षक सरिता लाकड़ा, आरक्षक सुखसेन कोल ने बच्चों से मुलाकात कर उन्हें गिफ्ट व चाकलेट भी दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *