दो गुटों में खूनी संघर्ष, 4 साल से चल रहे जमीनी विवाद में बिगड़ा माहौल

शहडोल/कनाडी-जैसिंहनगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कनाडी में अभी से कुछ घंटे पहले जमीनी विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। इसमें आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं इसमें 3 लोगों के सर में गंभीर चोटें आई हुई है।यहा के हालात काफी गंभीर बताये जा रहे है। घटना के घन्टो बाद पहोची पुलिस दोनों पक्षों को अलग अलग करते हुए स्थिति को अपने नियंत्रण में लिया। मारपीट के बाद दबंगों ने दोनों पक्षों की घरों में तोड़फोड़ की है काफी सामान क्षतिग्रस्त कर दिया है

यह है मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार कनाडी बस स्टैंड में गुप्ता समाज और यादव समाज में चल रहे जमीनी विवाद ने आज सुबह से पूरे गांव का ही माहौल बिगाड़ दिया।रोड से लगे घरों में विवाद इतना हुआ कि दोनों पक्षों में जमकर लाटी डंडे चले जिसमे 4 लोगों के सर फुट गए।बस स्टैंड के समीप स्थित जमीन पर चार साल से चल रहे प्रकरण में आज खूनी संघर्ष का रूप ले लिया जिसमें गुप्ता परिवार और यादव परिवार आमने सामने आ गए। वही इस संबंध में जब थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि फोर्स भेज दी गई है।

ये हुऐ घायल…
सालों से चल रहा जमीनी विवाद खूनी संघर्ष ने विगत 4 साल से यादव समाज और गुप्ता समाज के बीच जमीनी विवाद चल रहा था जो न्यायालय में विचाराधीन था आज सुबह कब्जे वाली भूमि पर यादव परिवार के कुछ लोगों द्वारा मवेशियों के रहने का स्थान बनाया जा रहा था जिससे गुप्ता समाज आपत्ति की और देखते ही देखते बात बिगड़ गई और दोनों पक्षों के विवाद ने भयानक रूप ले लिया दोनों तरफ से दर्जनों लोग लाठी डंडे लेकर एक दूसरे को ऊपर हमला करने लगे थे जिससे यादव समाज के जगन्नाथ यादव को सिर पर गंभीर चोट आई साथ ही अशोक यादव को भी चोट पहुंची गुप्ता समाज से महेश गुप्ता, गया प्रसाद गुप्ता, संतोष गुप्ता ,गोकुल गुप्ता, अवधेश गुप्ता इनको भी गंभीर चोट पहुंची। वहीं देर सबेर पहोचि पुलिस समय रहते पहोचती तो शायद ये विवाद इतना न बढ़ता।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *