नपाध्यक्ष की मांग पर कलेक्टर ने लिखा आयुक्त को पत्र

Ajay Namdev-7610528622

बिजुरी। नगर पालिका बिजुरी में बीते 3 महीनों से उपयंत्री की गैर मौजूदगी के कारण नगर के सभी विकास कार्य ठप्प पड़े हुए हैं। जिसकों लेकर नगर पालिका अध्यक्ष पुरूषोत्तम ङ्क्षसह के द्वारा कलेक्टर से मामले की शिकायत करते हुए जल्द से जल्द उपयंत्री की पदस्थपना कराए जाने की मंाग की गई है।। कलेक्टर को किए गए शिकायत में नपाध्यक्ष द्वारा बताया गया कि पूर्व में पदस्थ सिविल उपयंत्री का स्थानान्तरण अन्यत्र हो जाने के बाद नगरीय निकाय विभाग द्वारा अब तक किसी अन्य उपयंत्री की पदस्थपना नही की गई है। जिस वजह से नगर के विभिन्न विकास कार्य जिनमें पेयजल योजना क्रियान्वयनए प्रधानमंत्री आवास योजनाए स्वच्छता सर्वेक्षण के कार्य ठप्प पडे हुए हैं। जिससे नगर पालिका के साथ ही समस्त वार्डवासियों को भी इस समस्या से परेशान होना पड़ रहा है।
कलेक्टर ने आयुक्त को लिखा पत्र
नपाध्यक्ष द्वारा की गई मांग पर कलेक्टर कार्यालय द्वारा 28 फरवरी को नगरीय प्रशासन एवं विकास आयुक्त को अति आवश्यक पत्र लिखते हुए नपा क्षेत्र में उपयंत्री के पदस्थ न होने से प्रभावित हो रहे कार्यो को देखते हुए जल्द से जल्द नगर पालिका बिजुरी में उपयंत्री की पदस्थपना कराए जाने के लिए लिखा गया है।
गर्मियों में होगी पेयजल समस्या
बिजुरी नगर में गर्मियों का मौसम प्रारंभ होते ही पेयजल समस्या का सामना लोगों को करना पड़ेगा। जिसका कारण यह है कि करोड़ों रुपए की लागत से डोला पेयजल योजना का कार्य उपयंत्री के न होने की वजह से अब तक पूर्ण नहीं हो पाया है। यदि जल्द ही इस समस्या को दूर नहीं किया गया तो नगरवासियों को पानी के लिए परेशान होना पडेगा।
इनका कहना है
आवेदन मिला है जिस पर जल्द से जल्द उपयंत्री की पदस्थपना कराई जाएगी। पेयजल समस्या नहीं होने दिया जाएगा।
चन्द्रमोहन ठाकुरए कलेक्टर अनूपपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed