न्याय के लिए महिला पहुंची कप्तान के दरबार

सिंहपुर थाना में एफआईआर दर्ज न करने की हुई शिकायत

शहडोल। पुलिस अधीक्षक अवधेश गोस्वामी ने जिले में बढ़ते अपराध को ले सख्त कर सभी मातहतों को अपराध नियंत्रण के लिए सख्त आदेश दिए हैं, संभवत: मातहतों ने कप्तान के आदेश को नजर अंदाज कर दिया, लगभग थाना क्षेत्रों में महिलाओं पर हुए अत्याचार की शिकायत लगातार आ रही है, वहीं इसी को आगे बढ़ाते हुए सिंहपुर थाने में न्याय न मिलने के बाद महिला ने कप्तान के पास अपनी फरियाद सुनाई है।
यह का फरियादिया ने
पुलिस अधीक्षक को सौंपी गई शिकायत में महिला ने उल्लेख किया कि थाना में रिपोर्ट लिखाने गई थी तो, प्रभारी के निर्देशन में मामूली धाराओं के तहत अपराध दर्ज करते हुए 155 के तहत सूचना लिखकर पावती दे दी गई, जिससे मैं संतुष्ट नहीं हूं। जबकि आरोपियों द्वारा जातिगत गाली-गलौज करते हुए बुरी नीयत से छेड़छाड़ किया था साथ ही जान से मारने की धमकी दी।
दहशत में महिला
कप्तान को दी गई शिकायत में पीडि़ता ने बताया कि कथित लोगों द्वारा मुझे गांव घर छोड़कर भगा देने की धमकी दी गई, जिससे मेरा परिवार दहशत में है, आरेापी किसी भी दिन उक्त घटना को अंजाम दे सकते हैं, मेरे परिवार के साथ पहले भी कई अप्रिय घटना हो चुकी है, आरोपियों द्वारा हमें गलत काम के लिए मजबूर किया जाता है। पीडि़ता ने पुलिस अधीक्षक से कहा कि संबंधित के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाये।
इनका कहना है…
मुझे शिकायत के बारे में जानकारी नहीं है, हमनें नियमत: कार्यवाही की है, एसटीएसी एक्ट का भी मामला उक्त आरोपियों के विरूद्ध दर्ज किया गया है।
सुभाष दुबे
प्रभारी थाना प्रभारी
सिंहपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *