नरसरहा वेयर हाउस के निरीक्षण के दौरान दिये निर्देश

नारद यादव
शहडोल। कलेक्टर डॉ. सतेन्द्र सिंह ने शनिवार को भ्रमण के दौरान नरसरहा में स्थित मध्यप्रदेश स्टेट हाउसिंग लायजेस्टिंग सिस्टम वेयरहाउस का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने 9360 वर्गफिट में बनें वेयर हाउस का निरीक्षण करते हुए निर्देशित किया कि बड़े वाहन के आवागमन हेतु सड़क चौड़ी बनायी जायें। साथ ही ट्रकों के खड़े होने के लिए वेयर हाउस के पीछे समतलीकरण कराकर निर्माण कार्य कराने का प्रस्ताव भी बनाकर शासन को प्रेषित किया जायें।
खाद्यान्न गुणवत्ता परखी जाये
कलेक्टर वेयर हाउस के परिसर में समुचित साफ-सफाई कराने के निर्देश भी वहॉ उपस्थित अधिकारियों को दिए। कलेटर डॉ. सिंह ने वेयर हाउस में रखे खाद्यान्न के नमूने लेकर जॉच कराने के निर्देश देते हुए कहा कि समय-समय पर वेयर हाउस में रखें खाद्यान्नो के नमूनो की जॉच करायी जायें, जिससे खाद्यान्न की गुणवत्ता परखी जा सके।
प्रतिवेदन प्रस्तुत करें
निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने कहा कि जिला आपूर्ति नियंत्रक को निर्देशित किया कि इसी प्रकार अन्य वेयर हाउस में रखे खाद्यान्नो की भी जॉच कराकर प्रतिवेदन प्रस्तुत करें। निरीक्षण के दौरान जिल आपूर्ति नियंत्रक कमलेश टाण्डेकर, डीएम नान नरेश पवार, डिपो मैंनेजर कैलाश कैथवाह सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *