पानी की समस्या को लेकर युवा समाज सेना ने किया विरोध प्रदर्शन

मानपुर। मध्य प्रदेश युवा समाज सेना द्वारा मंगलवार को नगर परिषद में व्याप्त पानी की विकराल समस्या को देखते हुए संगठन प्रवक्ता जितेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में नगर परिषद का घेराव किया गया, साथ ही विरोध प्रदर्शन के साथ नारेबाजी भी की गई। मंत्री द्वारा दिए गए जनरेटर की राशि के बारे में भी जानने की कोशिश की गई कि अभी तक जनरेटर की व्यवस्था क्यों नहीं हो पाई? संगठन ने बिजली की समस्या के दौरान नगर परिषद में स्थापित पानी की टंकी न भर पाने पर वैकल्पिक व्यवस्था की मांग करते हुए इस बात पर जोर दिया कि अगर जनरेटर की व्यवस्था उपलब्ध हो जाएगी, तो टंकी में पानी बड़े आराम से भरा जा सकता है।
सौपा ज्ञापन
इसके अलावा लावारिस पड़ी हुई जमीनों पर अनावश्यक रूप से फेंके जा रहे कचरो पर संगठन ने सवाल उठाते हुए कहा कि भारत सरकार स्वच्छता के नाम पर इतने पैसे खर्च करती है लेकिन यहां नगर परिषद में किसी भी प्रकार के डस्टबिन की व्यवस्था नहीं की गई, इसकी पूर्ति हो इस विषय में जोर देते हुए संगठन में डस्टबिन जगह-जगह लगाने की मांग की। इसके साथ सभी कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के नाम पर एसडीएम कार्यालय के सामने जाकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। जिसमें उपरोक्त बिंदुओं को स्पष्ट करते हुए उन्होंने चिल्हारी में स्वास्थ्य केंद्र खोलने की भी मांग की। संगठन के कार्यकर्ता ने यह मांग की की चिल्हारी में 5000 से ऊपर की जनसंख्या है लेकिन वहां एक भी स्वास्थ्य केंद्र अभी तक नहीं है उससे सटे हुई है गांव के लोग 100 किलोमीटर जाकर के इलाज कराने को मजबूर होते हैं अत: युवा समाज सेना जल्द से जल्द स्वास्थ्य केंद्र खोलने की मांग करती है।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर श्रीराम किशन साहू, रामलला पटेल, संदीप द्विवेदी, अंशुल दुबे, किशन गुप्ता, बाबूलाल प्रजापति, शिवानंद प्रजापति, असगर हुसैन, अमानत परोहा, अनुज कुशवाहा, रजनीश चौधरी, विवेक मिश्रा,लक्ष्मी नारायण गुप्ता, पुष्पेंद्र कुमार पटेल अमित बर्मन राजेश बर्मन दिलीप सेन मोहम्मद अफ्तार, लवकुश बर्मन,स्वामी शरण विश्वकर्मा, निखिल गुप्ता, रामेश्वर कुशवाहा, अनंत सिंह,राधे श्याम कोरी, आजाद खान, आशीष बुनकर, सुरेंद्र प्रजापति, पुष्पेंद्र प्रजापति, दुर्गा बर्मन, उदय चौधरी, पुष्पेंद्र सिंह, रत्नेश नामदेव आदि युवा लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *