पुष्पराजगढ़ में मास्क न लगाने पर हुई कार्यवाही@वसूला गया 6600 रुपए का जुर्माना

*पुष्पराजगढ़ में मास्क न लगाने पर हुई कार्यवाही*

➥ वसूला गया 6600 रुपए का जुर्माना

➥ मास्क का उपयोग करने एवं अन्य सुरक्षात्मक उपायों के पालन की दी गयी समझाइश

अनूपपुर/ अगस्त 26, 2020

कोरोना संक्रमण नियंत्रण के लिए सबसे अहम है समस्त सुरक्षा उपायों का अपनाया जाना। हर एक नागरिक द्वारा ज़िम्मेदार आचरण का परिचय देते हुए, सावधानियों को अपनाया जाना ज़रूरी है। शासन प्रशासन द्वारा उक्त सम्बंध में जागरूकता लाने, आमजनो को प्रेरित करने हेतु सतत रूप से प्रयास किए जा रहे हैं।

उक्त के अनुक्रम एसडीएम पुष्पराजगढ़ अभिषेक चौधरी द्वारा पुष्पराजगढ़ अंचल के राजेंद्रग्राम, लीलाटोला, बेनीबारी एवं अमरकंटक में कोरोना से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों की अनुपालना सुनिश्चित करने हेतु प्रशासन एवं पुलिस के संयुक्त दल का गठन किया है।

उक्त दलों के द्वारा मंगलवार को तहसील राजेन्द्रग्राम के अंतर्गत ग्राम राजेन्द्रग्राम , लीलाटोला एवं बेनीबारी में मास्क न लगाकर सार्वजनिक स्थलों में भ्रमण करने वाले व्यक्तियों से 6600 रुपए का जुर्माना वसूला गया तथा कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु सुरक्षात्मक उपायों को अपनाने की समझाइश दी गयी।

उल्लेखनीय है कि मास्क न लगाकर सार्वजनिक स्थलों में पाए जाने पर 100 रुपए का जुर्माना, सार्वजनिक स्थलों पर थूकने पर 200 रुपए का जुर्माना तथा दुकानो में सामाजिक दूरी पालना सुनिश्चित न होने पर 3 दिवस तक दुकान सील किए जाने के आदेश हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *