प्रभारी भाषण देते रहे, सोते रहे अनूपपुर भाजपा जिलाध्यक्ष

लोकसभा चुनाव के प्रभारी की बैठक में भी दिखी गुटबाजी

(Anil Tiwari+91 88274 79966)
शहडोल। आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिये बनाये गये शहडोल संसदीय सीट के प्रभारी यूपी के मंत्री स्वतंत्र सिंह और अन्य पदाधिकारियों ने सोमवार को भाजपा कार्यालय में पदाधिकारियों की अहम बैठक रखी थी, जिसमें प्रभारी और संगठन के पदाधिकारी भाषण देते रहे, लेकिन इसी दौरान अनूपपुर भाजपा के जिलाध्यक्ष बृजेश गौतम मंच पर ही सोते नजर आये, वहीं कार्यक्रम में जिन लोगों को आमंत्रित किया गया था, गुटबाजी के चलते वह नहीं पहुंचे। मुट्ठी भर लोगों के बीच बैठक में मिशन 2019 फतह की तैयारी की गई।
सोते रहे बृजेश
शहडोल संसदीय क्षेत्र में निवासरत प्रदेश पदाधिकारी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, भाजपा जिलाध्यक्ष, जिला महामंत्री, लोकसभा संचालन टोली के सदस्य, बड़वारा विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष एवं फरवरी से माह मार्च के कार्यक्रम प्रभारी की बैठक बुलाई गई थी, लोकसभा प्रभारी स्वतंत्र सिंह और संभागीय संगठन मंत्री जीतेन्द्र लटोरिया पदाधिकारियों को चुनाव रण के टिप्स दे रहे थे, वहीं हाल ही में प्रदेश नेतृत्व ने अनूपपुर भाजपा की कमान बृजेश गौतम को सौंपी है, लेकिन वह अहम बैठक में मंच में ही सोते नजर आये।
गुटबाजी भी रही हावी
भले ही जिले की तीनों सीटों पर भाजपा के विधायक, उमरिया की दो सीटों पर भाजपा का कब्जा है, सांसद की सीट भी भाजपा के नाम है, लेकिन संगठन में एक बार गुटबाजी फिर से सामने आई। बैठक में जिन लोगों को लोकसभा प्रभारी की उपस्थिति में बुलाया गया था,उसमें अधिकांश वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी नदारत रहे, चंद पदाधिकारी ही बैठक में पहुंचे। संगठन में चल रही गुटबाजी किसी से छिपी नहीं है, चाहे वह अनूपपुर हो, शहडोल, उमरिया या कटनी के बड़वारा। बैठक के दौरान कई अहम चेहरे नदारत रहे। पहली बैठक में लगाई गई कुर्सियां भी खाली रही, गिनती भर पदाधिकारियों के सहारे भाजपा प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद लोकसभा सीट पर फिर से जीत के ख्वाब देख रही है और दावे बूथ को मजबूत करने के किये जा रहे हैं। शहडोल भाजपा जिला संगठन के मुखिया के खिलाफ पदाधिकारियों और वरिष्ठों की टकरार किसी से छिपी नहीं है, यही रार संसदीय सीट में भी फैल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *