प्रभारी मंत्री ओमकार मरकाम पहुंचे माता बिरासनी के दरबार@ सपरिवार किया पूजा अर्चना

(दीपू त्रिपाठी+91 99268 71070)

बिरसिंहपुर पाली । मध्यप्रदेश शासन के जनजाति कल्याण मंत्री व उमरिया जिले के प्रभारी मंत्री ओमकार मरकाम मंत्री पद मिलने के बाद पहली बार पाली नगर पहुंचे जहां कांग्रेसियों ने फूल माला एवं आतिशबाजी के साथ उनका जोरदार स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री ओमकार मरकाम पाली नगर में विराजी आदिशक्ति माता बिरासनी के दरबार पहुंचे व सपरिवार पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने मंत्री ओमकार मरकाम को माता बिरासनी का चित्रपट भी भेंट किया। प्रभारी मंत्री ओमकार मरकाम ने कहा कि माता बिरासनी की प्रेरणा से जिले का विकास करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि विकास का हिस्सा सभी को बनना चाहिए। इन्होंने विपक्ष को भी विकास में सहयोग करने की बात कही। प्रभारी मंत्री ने कहा कि विकास से ही सब कुछ संभव है।

कांग्रेस का वोट दइहा
माता बिरासिनी की पूजा अर्चना कर जब प्रभारी मंत्री ओमकार मरकाम मन्दिर प्रांगण में स्थापित श्री हनुमान मंदिर में दर्शनकर वापस अपने वाहन की ओर लौट रहे थे तभी उनकी नजर करकेली विकासखण्ड क्षेत्र के एक विकलांग की ओर गई जहाँ उन्होंने उक्त युवक से हालचाल पूंछा और शासन की योजना के तहत मिलने वाले लाभ की जानकारी लेते हुए कहा कि “कांग्रेस का वोट दइहा” उन्होंने कथित युवक से अन्य जानकारी ली और अपना परिचय भी उस युवक को दिया।

मुंदरिया में भी हुआ स्वागत
गौरतलब है कि शहडोल से पाली नगर आगमन के दौरान प्रभारी मंत्री ओमकार मरकाम का स्वागत ग्राम मुंदरिया में कांग्रेस नेता बिन्दे सिंह के नेतृत्व में व्रहद तरीके से किया गया साथ ही रामपुर गैरेज के समीप युवा नेता रवि मिश्रा के नेत्रत्व युवाओ ने बढ़चढ़कर स्वागत किया।

ये रहे मौजूद
इस अवसर पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश शर्मा वरिष्ठ नेता के के मिश्रा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष लालबहादुर सिंह अजय शिवहरे जानकी मिश्रा प्रमोद उपाध्याय कृष्णकांत अवधिया रवि मिश्रा पवन संभर मोहम्मद मोबिन लक्ष्मण कुशवाहा पार्षद सिया बाई मुन्नी बाई राम सिंह ओंकार विश्वकर्मा प्रीतम पाठक शनु उपाध्याय आनंद लाल साहू जानकी मिश्रा आनंद मिश्रा सहित अन्य उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *