फिर चोरों ने निशाना बनाया विद्यालय को, विद्यालय से बर्तन, कुर्सी ले गये चोर

Ajay Namdev/Digambar- 7610528622

अनूपपुर। रामनगर थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है। बीते दिनों रामनगर थाना क्षेत्र के ही ग्राम कुहका में चोरी हुई थी जहां विद्यालय से खाना बनाने वाले बर्तन, कुर्सी पंखे अन्य कीमती सामग्रियां चोर लेकर चले गए थे। वहीं दूसरी वारदात थाना क्षेत्र के ही ग्राम ऊरा में 1 जनवरी की मध्य रात्रि पुन: चोरों ने विद्यालय को निशाना बनाते हुए विद्यालय में रखे सामग्रियां जिनमें 36 नग गिलास दो दीवाल घड़ी 50 किलो चावल 13 स्टील के बर्तन सहित प्लास्टिक के 6 नग कुर्सी भी ले गए जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस अपने कार्य में सक्रिय नहीं है जिस वजह से लगातार क्षेत्र में चोरियां बढ़ रही हैं।
चोरियों का अब तक नहीं हुआ खुलासा
रामनगर थाना क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरियों से ग्रामीण भयभीत है। विद्यालय में हुई चोरियों का अब तक खुलासा नहीं हो पाया है, वहीं खुलासा के पूर्व ही लगातार चोर विद्यालय को अपना निशाना बना रहे हैं स्कूली बच्चे के खाने पीने का सामान भी चोर ले जा रहे हैं पुलिस चोरी की वारदात पर लगाम नहीं लगा पा रही है।
सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
उरा प्राथमिक विद्यालय जल्दा टोला में हुई चोरी की सूचना पुलिस को दी गई तो सूचना दिए जाने के घंटों बाद तक पुलिस नहीं पहुंची थी जबकि यह चोरी 1 जनवरी को हुई थी जब लोग नए साल का जश्न मना रहे थे तू चोर चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे सूचना देने के बाद भी पुलिस के ना पहुंचने से ग्रामीणों में नाराजगी बनी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.