फिर टूटा दुकान का ताला, आज भी अनसुलझी पुरानी चोरियां

(अमित दुबे+8818814739)
अमलाई। कोयलांचल में अमलाई स्टेडियम के समीप संचालित किराना दुकान को बीती रात अज्ञात चोरों ने अपना निशाना बनाया और नगदी सहित किराना सामग्री ले उड़े, माह भर के भीतर चचाई थाना अंतर्गत आने वाले इस क्षेत्र में चोरी की यह पांचवी-छठवीं घटना हैं, सूचना मिलने के बाद चचाई थाना प्रभारी दल-बल सहित स्टेडियम के समीप वार्ड ंनंबर 7 में संचालित हसन राजा की दुकान में जांच करने पहुंचे।
पूर्व की चोरियां अनसुलझी
बीती पखवाड़े ही स्टेडियम के समीप मनोज पाण्डेय की किराना व पान दुकान को चोरों ने निशाना बनाया था, इसके बाद दुर्गा मंदिर चौक में भी तीन दुकानों की छत में लगी सीट काटकर बदमाशों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था, इससे पूर्व भी अंचल में चोरी की कई घटनाएं हुई, इन सब की शिकायत थाने में दी गई और पुलिस विवेचना करने मौके पर भी पहुंची, लेकिन अभी तक कोई भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा।
…और पकड़े जाने के बाद छूट गये डीजल चोर
फोटो क्रमांक-11
बीते दिनों अमलाई क्षेत्र में चचाई पुलिस के दो वर्दीधारियों द्वारा रात में खुली खदानों से डीजल चोरी करके ले जा रहे पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 65 जीए 1704 को रंगेहाथों पकड़ा गया था, बाद में खबर आई कि वाहन छोड़कर बदमाश भाग निकले, पुलिस ने वाहन जब्त कर थाने ले जाना चाहा, लेकिन हैण्डिल लॉक होने के कारण बात नहीं बनी, तो पुलिस ने चारों चक्कों की हवा निकाल दी, बाद में पुलिस इसे जानबूझकर भूल गई और चार पहिया वाहन में चंद महिलाएं पम्प लेकर आई और हवा भरकर वाहन ले गई, नये थाना प्रभारी आने के बाद ऐसी घटनाएं अब आम हो चली हैं।
इनका कहना है…
चोरों की धरपकड़ के लिए टीम गठित की गई है, कुछ सुराग भी मिले हैं, वहीं पिकअप पकड़ी गई थी, बाद में उसके मालिकों को बुलाया गया, जांच में सामने आया कि पुलिस के डर से पिकअप छोड़कर वे भाग गये थे, कोई गलत काम नहीं था।
अमित बट्टी
प्रभारी थाना प्रभारी
चचाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed