बड़ी खबर : आज परिणय सूत्र में बंधेंगे, भाजपा विधायक शरद कोल

शहडोल। जिले के ब्यौहारी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक शरद को आज वैवाहिक सूत्र में बंधने जा रहे हैं, बीती 28 तारीख को तिलक समारोह के बाद आज ब्यौहारी स्थित उनके निवास से ब्यौहारी विकास खंड के ही ग्राम रसपुर में उनकी बारात जाएगी,जहां युवा विधायक अपनी जीवनसंगिनी के साथ सात फेरे लेंगे।

लॉकडाउन और कोरोनावायरस के कारण केंद्र सरकार द्वारा पूरे देश में बड़े कार्यक्रमों,जुलूस तथा अन्य समारोहों को प्रतिबंध किया गया है,लेकिन मुहूर्त होने तथा पारिवारिक कारणों के कारण भारतीय जनता पार्टी के युवा विधायक व उनके परिवार ने नियमों के तहत पूरी शांति और शासन की गाइडलाइन के अनुसार न्यूनतम संख्या में बारातियों को के साथ वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न करने करना तय किया।
जिसके बाद आज शाम को दोनों ही परिवारों के खास रिश्तेदारों के साथ बरात रसपुर जाएगी।

खबर यह भी है कि जल्दी सुबह के मुखिया शिवराज सिंह चौहान भी नव युगल को आशीर्वाद देने ब्यौहारी आ सकते हैं, गौरतलब है कि बीते वर्ष ब्यौहारी विधायक द्वारा कांग्रेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की प्रशंसा करने के बाद अचानक वह चर्चाओं में आ गए थे, लेकिन बाद में जब भारतीय जनता पार्टी को इनकी आवश्यकता पड़ी तो उन्होंने खुलकर अपनी पार्टी का समर्थन दिया और दोबारा प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, कमलनाथ की प्रशंसा करने के कारण शारद पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *