बदमाशों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, मोबाइल लूट कर हुए फरार

शहडोल। जिला मुख्यालय में अपराध का ग्राफ बढ़ता नजर आ रहा आपराधिक तत्व के हौसले इतने बुलंद है कि अब लोगों के घरों घुसकर जानलेवा हमला कर रहें हैं। ऐसा ही एक मामला जिला मुख्यालय स्थित रीवा होटल के सामीप सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने घर के बाहर खड़े युवक को पहले गालियां दी, फिर लोहे के धारदार हथियार से सर पर हमला कर दिया जिससे वह लहू लुहान हो गया। युवक ने मामले की शिकायत थाने में की है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने हमलावर युवकों के खिलाफ मामला कायम कर मामले की पड़ताल में जुट गई है।
यह है मामला
कोतवाली क्षेत्र के रीवा होटल के सामीप रहने वाले आदित्य सिह (उम्र 25 वर्ष ) अपने घर के सामने खड़े थे। तभी वहां से गुजर रहे आदित्य गुप्ता और समीर खान नामक युवक के साथ अन्य कई लोग बेवजह गाली गुफ्तार करने लगे, उन्हें ऐसा करने से मना करने पर आदित्य गुप्ता एक लोहे धारदार हथियार से सर पर हमला कर दिया, जिससे बाये तरफ कनपटी मे खून बहने लगा तभी अन्य कई लडके आ गये जिन्होने भी लिपटकर हाथ मुक्का एव पत्थर से मारपीट करने लगे । जिससे आदित्य के माथे में और बाये पैर के घुटना में छिलनदार चोंट, बांये हाथ के कलाई में, दाहिने पैर के पंजा के ऊपर छिलनदार चोट आई है। अपनी जान बचाने के लिए अपने घर के अंदर घुस गया था तो वे लोग भी घर के अन्दर घुस गये।
बदमाश युवक इतने आक्रोसित थे कि
मेरी चाची द्वारा बीच बचाव करने पर उनका मोबाईल लेकर तोड़ कर मोबाईल भी लूट लिया। उसके बाद उनके साथ भी गाली गुप्ता किये। हो हल्ला सुनकर चाचा राहुल राणा, रूपेश खंडेलवाल ने बीच बचाव किया तब जाकर बदमाश वहां से भाग निकले। आरोपियों के खिलाफ भा.द.वि. धारा 452, 323, 294, 34 के तहत मामला कायम किया गया।
इनका कहना हैं…
सभी अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पतासाजी की जा रही हैं। लूटे हुए मोबाइल का भी लोकेशन ट्रेस किया जा रहा हैं। अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
राजेश चन्द्र मिश्र
थाना प्रभारी कोतवाली शहडोल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *