बिजुरी/ कोरोना के खिलाफ जंग मे भाजपा की अपील- ‘आरोग्य सेतु एप’ करें डाउनलोड_ नपाध्यक्ष पुरषोत्तम सिंह

कोरोना के खिलाफ जंग मे ‘आरोग्य सेतु एप’ डाउनलोड करने की नपाध्यक्ष पुरषोत्तम सिंह ने की अपील

पंडित कमलेश मिश्रा / बिजुरी | कोयलांचल नगरी बिजुरी में भाजपा ने जनता से कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में केंद्र सरकार की ओर से तैयार ‘आरोग्य सेतु एप’ को डाउनलोड करने की अपील की है।

केंद्र सरकार की अपील को आगे बढ़ाते हुए बिजुरी नपाध्यक्ष पुरषोत्तम सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशन में देश ने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई की, जिस रणनीति पर कार्य हो रहा है उसमें आरोग्य सेतु एप की भी महत्वपूर्ण भूमिका रहने वाली है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जन सामान्य से अपील की है कि वे इस एप को डाउनलोड कर इसका उपयोग करें। साथ में उन्होंने कहा कि यह सुरक्षा किसी बॉडीगार्ड की तरह करेगा कारोना के खिलाफ यह हमारे लिए हथियार का स्वरूप है|

वहीं बिजुरी नगर पालिका की उपाधयक्ष नीलम सचिन जैन ने भी लोगों से इस एप को प्रयोग में लाने का अनुरोध किया है। उन्होंने कहा कि इस एप के प्रयोग से जहाँ हम अपने बारे में यह पता कर पाएँगे कि कोरोना को लेकर हम कितने सुरक्षित हैं वहीं हमें आस पास के व्यक्ति यदि वह संक्रमित हुआ को लेकर अलर्ट मिल सकेगा। साथ ही यह एप कोरोना से बचाव हेतु भी जानकारी देता है।

बिजुरी के ही पूर्व मंडल अध्यक्ष गया बोध मिश्रा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे स्वयं इस एप को डाउनलोड करें, अपने परिवार के सभी सदस्यों से इसे डाउनलोड कराएँ तथा अन्य लोगों को भी प्रेरित करें एवं डाउनलोड करने में मदद करें। साथ ही सोशल मीडिया के अपने से जुड़े ग्रुपों में भी इसके प्रति जागरूकता पैदा करें जिससे लोग इसका उपयोग करें। उन्होंने कहा कि यह एप भारत की विभिन्न भाषाओं में उपलब्ध है और आईओएस एवं एंड्रॉयड दोनों रूप में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *