भाभी को देवर ने उतारा मौत के घाट

हत्या के बाद जंगल में छुपाई लाश, आरोपी गिरफ्तार

(शुभम तिवारी+91 87703 54184)
शहडोल। जैतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम भोंदिला में पारिवारिक विवाद में देवर ने भाभी को मौत के घाट उतारकर लाश को जंगल में छुपा दी थी और खुद मौके से फरार हो गया था, शनिवार की दोपहर 11 बजे गोहपारू पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान आरोपी देवर को पूछताछ के लिए रूकवाया था तो उसने पुलिस को बताया कि भाभी की हत्या कर जा रहा था, पूछताछ के बाद पुलिस रात भर जंगलों की खाख छानती रही, लेकिन लाश का पता नहीं चला, रविवार की दोपहर पुलिस ने 4 से 5 दिन पुराना शव भोंदिला गांव में जंगल के पास पेड़ के पीछे से शव को बरामद किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी सजन सिंह गोड़ ने बताया कि 5 सितम्बर को उसने अपनी भाभी की हत्या डंडे से मारकर की, फिर शव को घर से 200 मीटर की दूरी पर जंगल में पेड़ के पीछे छुपा दिया था, पुलिस ने आरोपी के बताये हुए स्थान से शव को बरामद करते हुए पीएम के लिए भेजा, इस दौरान ग्रामीण आक्रोशित भी हुए, मौके पर एसडीओपी धनपुरी भरत दुबे और जैतपुर थाना प्रभारी सहित पुलिस बल मौजूद रहा,जिन्होंने ग्रामीणों को शांत करवाया।
आरोपी सजन सिंह गोड़ और उसके भाई बहादुर का पहले ही पारिवारिक विवाद था और दोनों अलग-अलग रहते थे, बहादुर किसी काम से रायपुर गया हुआ था और उसकी पत्नी मीना और आरोपी मवेशी चराने जंगल गये थे, जब जंगल से मवेशी चराकर लौटे तो सजन के मवेशी बहादुर के सार में घुस गये थे, मीना ने सजन को अपने मवेशी ले जाने को कहा तो उसने डंडे से पीटकर मीना की हत्या कर दी और लाश को जंगल में ले जाकर छुपा दिया। आरोपी के गोहपारू पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद पूरा मामला खुलकर सामने आ सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *