मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के गौरवशाली 1 वर्ष पूर्ण होने पर संवाद कार्यक्रम आज मानस भवन में*

मध्य प्रदेश कांग्रेस सरकार के गौरवशाली 1 वर्ष पूर्ण होने पर संवाद कार्यक्रम आज मानस भवन में*

शहडोल। मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार के गौरवशाली एक वर्ष पूर्ण होने पर संवाद कार्यक्रम स्थानीय मानस भवन में आयोजित किया गया है।
 जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश सरकार के ग्रामीण विकास पंचायत मंत्री  कमलेश्वर पटेल जी होंगे।
 कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कांग्रेस अध्यक्ष  आजाद बहादुर सिंह जी करेंगे विशिष्ट अतिथि के रूप में मध्य प्रदेश कांग्रेस के नियुक्त पर्यवेक्षक आदरणीय  घनश्याम रघुवंशी होंगे।
कार्यक्रम 21 जनवरी को12.30 बजे से रखा गया है।
 जिला कांग्रेस अध्यक्ष  आजाद बहादुर सिंह जी ने समस्त कांग्रेसजनों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है।
 साथ ही उन्होंने कहा है कि प्रदेश के यशस्वी लोकप्रिय मुख्यमंत्री आदरणीय  कमलनाथ जी के नेतृत्व में मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने सफलता पूर्व 1 वर्ष का कार्यकाल पूरा किया है जिसमें प्रदेश सरकार की कई उपलब्धियां शामिल हैं।
 उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जो वचन प्रदेश की जनता को दिया था उसे पूरा करने भी मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार कामयाब रही तथा आगे भी प्रदेश को बेहतर विकास की ओर ले जाने में मध्य प्रदेश की  कमलनाथ सरकार  प्रयत्नशील है।
 जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने समस्त प्रदेश पदाधिकारी, महिला कांग्रेस, युवा कांग्रेस, एनएसयूआई, अल्पसंख्यक, किसान प्रकोष्ठ ,सेवादल, पिछड़ा वर्ग, सहित समस्त जिला कांग्रेस के पदाधिकारी गण सदस्यगण तथा मंडलम एवं ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष एवं सदस्यों तथा पदाधिकारियों से अपील की है कि 21 जनवरी को दोपहर 12:30 बजे मानस भवन पहुंचकर प्रदेश की कमलनाथ सरकार के सफलता पूर्ण गौरवशाली 1 वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित संवाद कार्यक्रम में शामिल होने की कृपा करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed