महिला ने की महिला से मारपीट हुआ थाने में रिपोर्ट

Ajay Namdev- 7610528622

अनूपपुर। जिले के कोयलांचल नगरी थाना भालूमाडा के अंतर्गत कालरी वर्कशॉप में कार्यरत एक महिला ने होटल चलाने वाली एक महिला के साथ मारपीट गाली-गलौज को जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

यह है मामला

महाप्रबंधक कार्यालय के समक्ष चाय का होटल जाने वाली महिला उर्मिला तिवारी जगदीश तिवारी ने थाना भालूमाडा में लिखित रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि वाह गत दिनांक को वह अपने होटल में चाय बना रही थी तभी एरिया वर्कशॉप में कार्यरत किरण लता मिश्रा मेरे होटल में आई हो गाली गलौज करते हुए बोल रही थी कि तुम मेरे बहू का साथ देकर मेरे खिलाफ थाने में दहेज प्रथा का रिपोर्ट कर आई हो मैं तुम्हें जान से मरवा दूंगी मेरा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है मेरे पास बहुत पैसा है तब वहां पर मौजूद अन्य लोगों ने बीच बचाव किया तब जाकर मेरी जान बच सकी और जाते-जाते उसने जान से मारने की धमकी भी दी जिसकी रिपोर्ट  थाना में किया गया था लेकिन पुलिस कोई कार्यवाही नहीं कर रही है तो उर्मिला तिवारी ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन में भी किया है।

महा प्रबंधक से शिकायत के बाद हुई कार्यवाही

इस पूरे मामले की शिकायत उर्मिला तिवारी में महाप्रबंधक जमुना कोतमा क्षेत्र ए के पांडे से की और बताया कि ड्यूटी के दौरान किरण लता मिश्रा हाजिरी लगाकर होटल में आकर लड़ाई झगड़ा विवाद कर रही थी जिसको गंभीरता से लेते हुए महाप्रबंधक ने तत्काल कार्यवाही करते हुए  किरण लता मिश्रा की ड्यूटी बंद कर दी है और पूरे मामले की विभागीय जांच करवाई जा रही है।

कार्यवाही की मांग

डरी सहमी उर्मिला तिवारी चाय विक्रेता ने थाना प्रभारी सीएम हेल्पलाइन और महाप्रबंधक जमुना कोतमा क्षेत्र से इस मामले में निष्पक्ष जांच कर उचित कानूनी कार्यवाही की मांग की है ताकि उस के जान माल की रक्षा हो सके।

इनका कहना है- किरण लता मिश्रा की शिकायत मिली थी तो उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसकी ड्यूटी बंद कर दी गई है और मामले की जांच की जा रही है।

आर यस शुक्ला इंचार्ज एरिया वर्कशॉप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *