माइंड्स ऑय इंटरनेशनल स्कूल के बच्चो ने किया सभी का स्वेग से स्वागत

(Amit Dubey-8818814739)
शहडोल। 20 जनवरी को नगर के माइंड्स ऑय इंटरनेशनल स्कूल का वार्षिकोत्सव मानस भवन में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि चेयरमैन अजित सिंह थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल डायरेक्टर अभय कुमार बियानी एवं आलोक गुप्ता ने की, मंच संचालन श्रीमती नूर सिद्दीकी द्वारा किया गया। कार्यक्रम में छात्रों ने कई सांस्कृतिक रंगों से समा को बांधा रखा। कार्यक्रम की शुरुआत सरस्वती वंदना से हुई जोकि वैष्णवी, अनुष्का एवं श्रुष्टि के नृत्य द्वारा की गई। इसके पश्चात शिक्षिकाओ द्वारा वेलकम सांग गया गया। कार्यक्रम में सेव वाटर, जय जगत एवं माँ के ऊपर नाटक प्रस्तुत किये गए वही छोटे छोटे नर्सरी के बच्चो ने पापा मेरे पापा गाने पर नृत्य कर अपने अपने पापा को गले लगाया, यू के जी एवं पहली के छात्रों ने आज है संडे पर नृत्य प्रस्तुत किया।
जमाना नटखट कव्वाली
एल के जी का छात्रों ने बताया कि वो बेटर व्हेन एम डांसिंग है। इन नन्हे कलाकारों ने स्टेज पर जी के का परफॉर्मेन्स भी दिया। अर्श खान, वैष्णवी एवं अनुष्का ने क्लासिकल डांस प्रस्तुत किया। दिव्यांशु सिंह ने माई फादर पर कुछ शब्द कहे, ओमेश वर्मा ने माई मदर पर व्याख्यान दिया। बड़े बच्चो ने स्पीड डिक्शनरी, मिड ब्रेन का प्रस्तुति स्टेज में देकर सबको अचंभित किया। तीसरी चौथी के छात्रों ने भाई भाई पर प्रस्तुति दी, वही घूमर नृत्य सभी को पसंद आया। सोल्जर डांस से छात्रों ने भारतीय सैनिकों को सलामी दी। छात्रों ने सभी का स्वेग से स्वागत भी किया। यू के जी के छात्रों ने छूना है आसमान पर प्रस्तुति देकर अपने इरादों से परिचित किया। छात्रों ने मेरा दुश्मन है जाने क्यों जमाना पर नटखट कव्वाली की प्रस्तुति दी। यू के जी की छात्राएं जियाना मंगलानी, वैदेही बघेल एवं सौम्या रावत ने निमोडा निमोडा पर प्रस्तूरी दी।
बच्चे हमें समय देंगे
पहली की छात्रों का नीरजा माँ पर प्रस्तुति ने सबकी आंखे नम की तो वही अनुष्का एवं अर्श खान द्वारा प्रस्तुत माँ एक्ट ने सभी को भावविभोर कर दिया। कार्यक्रम में एहसास बैंड द्वारा भी कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए। चेयरमैन अजीत सिंह ने कहा कि अगर हम आज बच्चो को समय देंगे तभी बड़े होकर बच्चे हमे समय देंगे, पेरेंट्स को अपने व्यस्त दिनचर्या से कुछ समय बच्चो के लिए निकलना चाहिए और उससे बात करनी चाहिए। अपेक्षा मिश्र (एल के जी) एवं ओमेश वर्मा (तीसरी) को स्टूडेंट ऑफ द ईयर का खिताब दिया गया, अदिति गुप्ता को साइंस ओलिंपियाड की तरफ से इंग्लिश ओलिंपियाड में सिटी टॉप करने पर गोल्ड मैडल दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *