माहेश्वरी समाज ने धूमधाम से मनाया महेश नवमी का कार्यक्रम

शहडोल। माहेश्वरी समाज का प्रमुख पर्व महेश नवमी 11 जून को धूमधाम से मनाया गया। इस वर्ष जिला मुख्यालय में माहेश्वरी समाज ने उक्त कार्यक्रम आयोजित किया। सुबह समाज के लोगों ने पंचायती मंदिर में पूजा का कार्यक्रम किया। पूजा के पश्चात होटल लेवल वन आहुजा मार्केट में सभी उपस्थित हुए, वहां भगवान महेश की पूजा अर्चना आरती की गई। जिसमे समाज के पुरुष महिला बच्चे सभी शामिल हुए।
समाज के गतिविधियों की दी जानकारी
समाज की गतिविधियों की जानकारी सभी वरिष्ठ लोगों ने समाज के लोगों को दी, जिसमें प्रमुख रुप से एम.एल मंत्री, गनपत गटानी, कमल मुंदडा, अरुण बियानी, डॉ. पवन मुंदडा, मनोज मुंदड़ा, अरविंद बियानी, सतीश मुंदडा एवं श्री लखोटिया प्रमुख रहे। वही समाज के जिन बच्चो को कक्षा 6 से 12 मे 90 प्रतिशत या इससे अधिक नम्बर आये है उन्हे पुरस्कृत किया गया। शहडोल, बुढार, अमलाई, अनूपपुर, जैतहरी, कोतमा आदि जगह के माहेश्वरी समाज के लोग उपस्थित हुए।
बच्चों को किया पुरस्कृत
वंदना मुंदडा एवं श्रीमती मंत्री ने समाज के लोगों को हौजी गेम खिलाया। तत्पश्चात भोजन का कार्यक्रम आयोजित कर कार्यक्रम का समापन किया गया। कार्यक्रम के मध्य में कक्षा 6 से कक्षा 12 तक में 90 परसेंट अंक वालों को पुरस्कृत किया गया जिसमें प्रमुख धु्रव साबू, तानवी मुंदडा एवं यश बियानी। इसके साथ ही महेश्वरी समाज के लोगों ने शहडोल में तीन मशीन सेनेटरी नैपकिन की लगाने की घोषणा की, जो कन्या विद्यालय हॉस्टल में लगाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed