मैं ईश्वर को साक्षी मानकर शपथ लेता हूं कि…….. विवेक ने ली राजभवन में शपथ  भोपाल। भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के प्रदेश शाखा में

Girish Rathor

भोपाल भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की प्रदेश शाखा में अनूपपुर से विवेक कुमार बियानी को जिला प्रतिनिधि के रूप में शपथ दिलाई गई ,इसके साथ ही शहडोल से राकेश सोनी ने भी राजभवन में अभी से कुछ घंटे पहले राज्यपाल के हाथों शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर शपथ ग्रहण की। शहडोल ,अनूपपुर जिले में चुने हुए जिला प्रतिनिधियों के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने और उन्हें भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी की ओर से जिले का प्रतिनिधित्व देने पर इष्ट मित्रों शुभचिंतकों और समाजसेवियों ने शुभकामनाएं दी हैं तथा उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

 

गौरतलब है कि विवेक कुमार बियानी सरस्वती शिशु मंदिर में बाल सभा के अध्यक्ष तथा लियो क्लब के अलावा शहडोल संभाग के अनूपपुर जिले में प्रेस क्लब के अध्यक्ष, संस्थापक सदस्य रहे हैं पूर्व पत्रकार , समाजसेवी तथा बिल्डर के नाम से अपनी पहचान बना चुके विवेक कुमार बियानी भारत विकास परिषद का अध्यक्ष ,सेवा भारती के जिला अध्यक्ष के अलावा नगर संघचालक श्री राम जन्मभूमि तीर्थ यात्रा का लेखा-जोखा जैसी कई जिम्मेदारियां पूर्व में संभाल चुके हैं, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की विचारधारा से ओतप्रोत होकर अपने जीवन को समाज सेवा में समर्पित करने के कारण ही आज ने भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी ने अनूपपुर जिले से जिला प्रतिनिधि हेतु चयनित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed