मोदी शासनकाल में सबसे ज्यादा आंतकी मारे गए: शाह

अलगाववादियों को सिखाया सबक, ठंड में भी छूट रहा पसीना
विश्व से अलग-थलग पड़ा पाकिस्तान, मोदी के नेतृत्व में हुई कूटनीतिक जीत

( सुधीर शर्मा +9754669649)
भोपाल। आज हम सब मिलकर भारज के जबाज पायलट अभिनंदन का हृदय से अभिनंदन करते है और उसके शौर्य को सलाम करते है। देश की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए चुनाव होना चाहिए, देश की आत्म गौरव की रक्षा के लिए, देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए चुनाव होना चाहिए, सवा सौ करोड़ जनता के कल्याण के लिए चुनाव होना चाहिए, देश को महासत्ता बनाने के लिए चुनाव होना चाहिए, 50 करोड़ गरीबो के जीवन में प्रकाश भरने के लिए, पाकिस्तान को मुंहतोड़ जबाव देने के लिए चुनाव होना चाहिए। चुनाव इसलिए नही हो कि किसी के परिवार के बेटे की उम्र बढ़ रही है, उसे देश का प्रधानमंत्री बनाना है। देश को यह सब सिर्फ भाजपा और नरेन्द्र मोदी दिला सकते है। यह बात अमर शहीद भगत ङ्क्षसह स्टेडियम में आयोजित विजय संकल्प बाइक रैली के दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कार्यकर्ताओं और आम जनमानष को संबोधित करते हुए कही। उन्होने कहा कि देश भर में एक करोड़ कार्यकर्ता बाइक रैली के माध्यम से गांव-गांव, गली-गली जाकर महा संपर्क करेंगे और भाजपा के नीति और नियति से सवा सौ करोड़ लोगो को अवगत कराएगें।

राहुल ने बनाया ठगबंधन
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर बरसे और उन्होने कहा कि राहुल गांधी ने देश में राजनीतिक पार्टियों के साथ मिलकर गठबंधन नही बल्कि ठगबंधन बनाया है। देश में 70 सालो से महामिलावट की सरकार है। जिसमें 55 वर्षो तक राहुल गांधी के परिवार ने राज किया, उस दौरान देश की जनता कभी भी अपने आप को सुरक्षित नही समक्षा लेकिन जब से नरेन्द्र मोदी की सरकार देश में है तब से देश की जनता खुद को सुरक्षित और गौरन्वित महसूस कर रही है। राहुल गांधी का महागठबंधन जाति, धर्म और अन्य कई प्रकार के समीकरण में चुनाव मैदान में उतरने को तैयार है लेकिन भाजपा जनसंपर्क को शस्त्र बनाकर जनता के बीच जाएगी और एक बार देश में नरेन्द्र मोदी की सरकार बनाने की अपील करेंगे।
पाक को मुंहतोड़ जबाव
पाकिस्तान सरकार ने मान लिया कि एयर स्ट्राइक हुआ, पाकिस्तनी संसद ने माना कि एयर स्ट्राइक हुआ, आंतकवादियों के संगठन ने मान लिया कि भारत ने एयर स्ट्राइक किया लेकिन देश में अखिलेश यादव और ममता दीदी को अभी भी यकीन नही हो रहा है कि भारत की सेना ने पाक सीमा में एयर स्ट्राइक किया है। नरेन्द्र मोदी की कूतनीतिक सफलता का यह परिणाम निकला की चार दिनो तक पड़ोसी देश को भारी पड़ा, मां भारती के सम्मान में भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता जान तक देने को तैयार है। सबसे ज्यादा आंतकी मोदी शासन काल में मारे गए, कांग्रेस शासन काल में 26/11 हुआ, आंतकवादियों ने देश के 26 ठिकानो में हमला किया, किंतु सोनिया और मनमोहन सरकार ने एक भी कदम आंतकवादियों के खिलाफ नही उठाया। लेकिन नरेन्द्र मोदी के सरकार में उरी का बदला सर्जिकल स्ट्राइक से, पुलवामा का बदला एयर स्ट्राइक से लिया गया। हमारी सरकार आंतकवादियों को गोली का जबाव गोले से दे रही है।
शहीदो को मिला सम्मान
देश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही पहले साल में ही देश की राजधानी में शहीदो का स्मारक बनाया जिसे बीते दिनों पीएम मोदी ने देश को सौंप दिया है। इसके अलावा 70 सालो से वन रैंक वन पेंशन की मांग की जा रही थी किंतु इस देश में सैनिको की समस्या सुनने को कोई तैयार नही था, लेकिन प्रधानमंत्री ने 08 हजार करोड़ रूपए जवानो के सीधे खाते में डलवाने का काम किया है। जवानो पर हमला किसी भी कीमत में बर्दास्त नही किया जाएगा, एक-एक शहादत का बदला दुश्मनों से लिया जाएगा। नरेन्द्र मोदी की सरकार ने अलगाववादियों को खुला निर्देश दिया है कि देश में रहकर पाकिस्तान की भाषा नही चलेगी, यदि इस देश में रहना है तो भारत की भाषा बोलनी पड़ेगी।
नही जुटी भींड़, पेरशान रहे लोग
अमर शहीद भगत सिंह स्टेडियम में राष्ट्रीय अध्यक्ष के आमसभा एवं विजय संकल्प बाइक रैली में लोगो का हुजूम नही उमड़ा, कार्यक्रम में अनुमानित संख्या से कम लोग राष्ट्रीय अध्यक्ष को सुनने स्टेडियम पहुंचे थे, वही युवा मोर्चा की अगुवाई में बाइक रैली में भी कार्यकर्ताओं और बाइक की संख्या कम देखी गई। भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय ने कार्यक्रम के मध्य में ही भाजयुमों के उमरिया, शहडोल और अनूपपुर के जिला अध्यक्ष को फटकार भी लगाई। कार्यक्रम के चलते लोगो को भी परेशानियो का सामना करना पड़ा, सड़क पर जाम होने के चलते लोग अस्पताल तक नही पहुंच पा रहे थे, अस्पताल जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया था।
नियमों की उड़ी धज्जिया
विजय संकल्प बाइक रैली में परिवहन विभाग की नियमों की जमकर धज्ज्यिां उड़ाई गई। रैली में शामिल बड़े नेताओं को छोड़कर कार्यकर्ता और पदाधिकारी बिना हेलमेट के वाहन चलाते देखे गए। एक बाइक पर तीन लोग भी सवार होकर कार्यक्रम का हिस्सा बने, हाई स्कूल और हायर सेकेन्ड्ररी स्कूल के परीक्षा के दौरान भी डीजे के धुन गूंजती रही। 2015 में एनजीटी ने डीजे के संचालन पर पूर्णत: प्रतिबंंध लगाया है। इसके बावजूद भी कार्यक्रम में डीजे का धड़ल्ले से उपयोग किया गया। जिम्मेदार अधिकारियों और का अभी भी भाजपा के प्रति मोंह भंग नही हुआ है। कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, प्रदेश चुनाव प्रभारी स्वतंत्र देव सिंह, सांसद फग्गन सिंह कुलस्ते, प्रदेश महामंत्री अजय प्रताप सिंह, विनोद गौटिया, संजय पाठक, ज्ञान सिंह, अभिलाष पाण्डेय सहित विधायक और पार्टी पदाधिकारी मौजूद रहे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा उमरिया में कही गई खास बातें-
पाकिस्तान के एफ 16 विमान गिराकर लौटे अभिनंदन का स्वागत है।
आज 1 करोड़ से ज़्यादा भाजपा कार्यकर्ता विजय संकल्प बाइक रैली लेकर निकल रहे है, आज वल्र्ड रिकॉर्ड बन रहा है।
आने वाला लोकसभा चुनाव में देश की जनता संकल्प करें।
मोदी की सरकार बनाने का चुनाव है।
हर कार्यकर्ता संकल्प ले, भाजपा जनसंकल्प और लोकसंकल्प लेकर चुनाव लड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.