मोदी सरकार के द्वितीय कार्यकाल का प्रथम वर्ष पूर्ण

युवा मोर्चा ने गांधी चौक पर बांटे मॉस्क

(अनिल तिवारी+91 88274 79966)
शहडोल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के विकास के लिए समर्पित सरकार के द्वितीय कार्यकाल का सफल एक वर्ष पूर्ण होने होने पर भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे के आव्हान पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल प्रताप सिंह के मार्गदर्शन में भारतीय जनता युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अजय सिंह बघेल के नेतृत्व में नगर अध्यक्ष राहुल द्विवेदी एवं कार्यकर्ताओं द्वारा सेनेटाइजर एवँ मास्क का वितरण गाँधी चौक में किया गया।
मोदी नाम नहीं मंत्र
भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष श्री बघेल ने कहा कि पूरा देश मोदी के आव्हान पर जुटा है। मोदी नाम नहीं एक मंत्र है, जो ऊर्जा भरता है। हम भाग्यशाली हैं जो हमें प्रधानमंत्री मोदी के रूप में नेतृत्व करने वाला एक ऐसा नेता मिला है जिसने कश्मीर से धारा-370 की समाप्ति, नागरिकता कानून, अयोध्या मंदिर निर्माण, तीन तलाक के कानून के साथ ही आत्मनिर्भर भारत के लिए बीस लाख करोड़ का विशेष पैकेज से सभी के कल्याण के कदम उठाए हैं।
इनकी रही मौजूदगी
इस मास्क वितरण में भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुपम अनुराग अवस्थी, प्रकाश जगवानी, प्रवीण शर्मा (डोली), संतोष लोहानी , शक्ति लक्षकार, रविन्द्र वर्मा, आलोक मिश्रा, शरद तिवारी, अंकित सिंह, प्रियम त्रिपाठी, सुनील मिश्रा, सुखेन्द्र गौतम, मौसम सोनवानी, आयुष पाण्डे, सुदीप मिश्रा, ज्ञानेन्द्र तिवारी, समीर यादव, रियाज़ खान आदि कार्यकर्ताओं ने इस जन जागरूकता अभियान में आम जन मानस को जागरूक करने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *