लामबंद हुआ युवा धनपुरी, सौंपा सीएम के नाम ज्ञापन, कहा रद्द हो स्थानांतरण

शहडोल। जिले में बढ़ते नशे पर जब लगाम लगना शुरू हुई तो पुलिस अधीक्षक का स्थानांतरण क्यों??? यह सवाल कर रहे धनपुरी के जागरूक युवा…..

सीएम के नाम ज्ञापन

जिले के पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला के स्थानांतरआदेश निरस्त करने ज्ञापन बुढ़ार तहसीलदार के माध्यम से सीएम के नाम सौपा गया। जहां धनपुरी नगर के युवाओ ने बीते एक दशक में धन की नगरी धनपुरी सहित नशीली दवाओं की अवैध बिक्री का गढ़ बन चुकी है लेकिन पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला के द्वारा शहडोल जिले की कमान संभालते ही नशीली दवाओं की अवैध बिक्री व खरीद फरोख्त करने वालों पर विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही की जा रही है।

रद्द हो स्थानांतरण….
पुलिस अधीक्षक के द्वारा चलाए गए विशेष अभियान की वजह से हम सभी नगर वासियों को यह उम्मीद दिखने लगी थी की हमारे धनपुरी नगर से नशीली दवाओं का अवैध व्यापार जड़ से खत्म हो जाएगा लेकिन पुलिस अधीक्षक के अचानक होने वाले स्थानांतरण से हम सभी नगर वासियों की उम्मीदों को झटका लगा है इसलिए धनपुरी नगर की जनता प्रदेश के लोकप्रिय मुख्यमंत्री माननीय शिवराज सिंह चौहान से मांग करती है की नशीली दवाओं के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर धनपुरी नगर के साथ-साथ पूरे शहडोल जिले को नशीली दवाओं के अवैध व्यापार से मुक्त करवाने की दिशा में मजबूती से कदम बढ़ाने वाले पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र शुक्ला का स्थानांतरण रद्द किया जाए और धनपुरी नगर की जनता की भावनाओं को समझते हुए हम सभी की मांग को पूरा किया जाए ज्ञापन सौपने मे प्रमुख रूप से अरविन्द्र रजक ,रमजान शेख, अजय शर्मा, जयंत जसवानी, आकाश कुशवाहा ,बाला लोधी सहित अन्य युवा सामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *