विवादित कॉलरी कर्मी कर रहा भाजपा का खुला प्रचार!

(शुभम तिवारी-8770354184)

हिमाद्री को जिताने के लिये रामनारायण लगा रहे धनबल

शहडोल। सोहागपुर क्षेत्र की धनपुरी ओसीएम में तैनान तकनीकी निरीक्षक ऑन-ऑफ डियूटी भाजपा के प्रचार में मशगूल है और खुलेआम आदर्श आचार संहिता का उल्लघंन करते नजर आ रहे हैं। कोयला खदान में तो प्रचार चरम पर है हॉजरी लगाने के बाद आसपास के क्षेत्रों में तकनीकी निरीक्षक रामनारायण उरमलिया ने प्रचार का पूरा जिम्मा अपने कांधो पर ले लिया है और इन दिनों वह व्यस्त पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारियों से ज्यादा खून पसीना भाजपा प्रत्याशी को जिताने में बहा रहे हैं। विवादित कार्यकाल, अवैध वसूली में माहिर पंडित जी जब से सोहागपुर क्षेत्र लौटेे हैं तब से ही भाजपा के पक्ष में काम करते नजर आ रहे हैं।
धनबल के साथ जुटे उरमलिया
बताया गया है कि धनपुरी ओसीएम में तैनात तकनीकी निरीक्षक रामनारायण उरमलिया भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिये तन-मन के साथ ही धनबल का पूरा उपयोग कर रहे हैं। पंडित जी नुक्कड गली चौराहो पर भाजपा का प्रचार करने से भी नहीं चूक रहे हैं। सूत्र बताते हैं कि आसपास के क्षेत्रों में सेल फोन के माध्यम से भाजपा का प्रचार रामनारायण के द्वारा किया जा रहा है। शासकीय कर्मचारी को आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद किसी भी दल विशेष का प्रचार करना प्रतिबंधित रहता है लेकिन कोयले की कालिक से कमाई से अकूत दौलत व रसूख के बल पर आयोग भी बौना साबित नजर आ रहा है।
मलाईदार स्थान पर पदस्थापना
गौरतलब है कि तकनीकी निरीक्षक रामनारायण उरमलिया ने अपना सब अधिकांश सेवा काल मलाईदार पद पर गुजारा है इस दौरान रोड सेल में ही पदस्थापना रही और आकूत संपत्ति भी अर्जित की गई। धनपुरी, शारदा ओसीएम और एरिया मुख्यालय में लंबे अर्से तक तैनात रहे एक से दो वर्ष के लिये जरूर कोरबा तबादला हो गया था लेकिन जुगाड लगाकर सोहागपुर आ पहुंचे, पहले शारदा में जमकर वसूली मचाई और अब धनपुरी में पुराने ढर्रे को फिर से अपने हिसाब चलाने के लिये रोड सेल में पंडिज जी आ बैठे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *