वृद्धा के हत्यारे को पुलिस ने आठ घंटे के अंदर किया गिरफ्तार, जादू टोना की शक पर की थी हत्या

(सुधीर शर्मा-9754669649)

शहडोल। जिले की जैतपुर पुलिस ने वृद्धा की अंधी हत्या के मामले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी केआर सिलाले ने बताया कि आरोपी डैलू पाव को रसमोहनी साप्ताहिक बाजार से गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब है कि थाना क्षेत्र के मलया गांव में 60 वर्षीय वृद्धा सुंदरियां पाव की अज्ञात आरोपी ने हत्या कर दिया था। पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम की मदद से आरोपी दल्लू पाव पिता भस्कू पाव उम्र 40 वर्ष को घटना के आठ घंटे बाद रसमोहनी बाजार से गिरफ्तार कर लिया है।

दिन रात दिखाई देता था चेहरा

आरोपी दल्लू ने पाव ने पुलिस को बताया कि मृतिका सुंदरियां पाव से वह बीते चार सालों से परेशान था। वृद्धा ने जादू टोना कर रखा था, जिसके चलते उसी का चेहरा मुझे दिखाई दे रहा था। आरोपी के मुताबिक सोते-उठाते, चलते-फिरते हर समय उसी का चेहरा मुझे दिखाई दे रहा था। इसी कारण मैने उसे मौत के घाट उतार दिया।

लाठी से किया वार

हत्यारे ने अपना गुनाह कबूलते हुए बताया कि घटना की रात वृद्धा का बेटा और बहू घर से बाहर किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे, सुंदरियां घर पर अकेली थी। इसी मौके का फायदा उठाते हुए वह बॉडी के रास्ते वृद्धा के घर पहुंच गया, आरोपी ने देखा कि वृद्धा गहरे नींद में सो रही है। उसने एक मोटे लाठी से महिला के सिर पर वार कर दिया जिसके चलते उसकी मौत हो गई।

कुत्ता देख बाजार निकल पड़ा

पुलिस ने घटना के बाद संदेहियों की सूची तैयार कर रखी थी, डॉग स्क्वायड के आते ही पड़ोस में रहने वाला आरोपी घर से बाजार के लिए निकल पड़ा, कुत्ता जब आरोपी के घर पहुंचा तो पुलिस ने आरोपी के पत्नी से पूछा कि पति कहा है तो जबाव में बताया कि वे बाजार चावल लेने गए है, फिर क्या पुलिस ने बाजार में घेराबंदी करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आई जहां पर उसने गुनाह करना स्वीकार किया और पूरी कहानी पुलिस के सामने बया कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *