शनिवार व रविवार फ्री में सीखें कुकिंग क्लास और स्वाद चखे लजीज व्यंजनों का

शनिवार व रविवार फ्री में सीखें कुकिंग क्लास और स्वाद चखे लजीज व्यंजनों का

ठारवानी टीवी पैलेस शहडोल का आयोजन


शहडोल । यदि आप लजीज व्यंजनों के शौकीन है और शहडोल जैसी जगहों पर उसका स्वाद नहीं चख पा रहे हैं तो अब आपकी यह समस्या जल्द ही खत्म होने जा रही है, शहडोल के बुढार/इंद्रा चौक पर स्थित थारवानी टीवी पैलेस द्वारा 19 और 20 अक्टूबर की दोपहर 2:00 बजे से 3:00 बजे तक माइक्रोवेव कुकिंग क्लास का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें माइक्रोवेव में आपको फ्री में कुकिंग क्लासेस की ट्रेनिंग सैमसंग कंपनी की ओर से आए कुकीज देंगे।

इतना ही नहीं आपको इस कार्यक्रम में फ्री में एंट्री तो मिलेगी ही साथ ही जो लजीज व्यंजन आपके और कंपनी की ओर से आए कुकीज के द्वारा बनाए जाएंगे आप उनका भी स्वाद चख पाएंगे, तो फिर देर किस बात की जल्दी से अपना स्थान सुनिश्चित करें और शनिवार और रविवार दोपहर 2:00 से 3:00 बजे तक के लिए अपना समय अभी से आरक्षित कर ले।
ठारवानी tv पैलेस शहडोल की ओर से इस सन्दर्भ में जानकारी देते हुए धीरेंद्र ठारवानी ने बताया कि बुढ़ार/इंदिरा चौक के समीप स्थित हमारे प्रतिष्ठान द्वारा महानगरों की तर्ज पर यहां भी सैमसंग कंपनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में सभी को आमंत्रित किया गया है , उन्होंने कहा कि अभी शुरुआत के कारण सिर्फ 40 प्रतिभागी ही इसमें शामिल हो पाएंगे। सैमसंग कंपनी की ओर से आए कुकी यहां आए प्रतिभागियों को केक, पिज्जा, बर्गर, नान खटाई, ढोकला, समोसा, नारियल बर्फी, मसाला पापड़, वेज बिरयानी जैसी दर्जनों डिशे माइक्रोवेव ओवन में बनाने की विधि सिखाएंगे। इसके लिए सैमसंग कंपनी की ओर से आए अधिकारियों ने तैयारी पूरी कर ली है, धीरेंद्र ठारवानी ने यह भी बताया कि कुकिंग क्लासेस में एंट्री पूरी तरह free है, प्रतिभागी चाहे तो अपना स्थान सुनिश्चित करने के लिए थारवानी टीवी पैलेस के मोबाइल नंबर 9407326286 के साथ ही 07652-30285 पर भी संपर्क कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *