शहडोल के ”नर्मदा” बने प्रदेश के विधानसभा अध्यक्ष

नगर के वार्ड नंबर 6 में मतदाता है एन.पी. प्रजापति

( अमित दुबे-8818814739)
शहडोल। जिले की तीनों विधानसभा भले ही भाजपा की झोली में चली गई हो, लेकिन संभागीय मुख्यालय की नगरपालिका के वार्ड नंबर 6 के मतदाता एन.पी. प्रजापति के मध्यप्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष बनने के बाद अब यह जिला और संभागीय मुख्यालय सीधे सरकार से जुड़ चुका है। स्व. पं. शंभूनाथ शुक्ल के बाद संभाग को यह दूसरा मौका मिला है, जब विराटधरा की भूमि पर पले बढ़े और यहां के मतदाता को प्रदेश स्तर पर इतना बड़ा ओहदा मिला है। मंगलवार को विधानसभा अध्यक्ष के चुनाव के बाद एन.पी.प्रजापति की जीत की खुशियां सिर्फ उनके विधानसभा क्षेत्र गोटेगांव तक सीमित नहीं रही, उनकी इस उपलब्धि और जीत की खुशियां विराट धरा के साथ कोयलांचल में भी मनाई गई।
मिलकर दी बधाईयां
शहडोल के पूर्व जिलाध्यक्ष और प्रदेश कांग्रेस महामंत्री सुभाष गुप्ता के साथ रविन्दर तिवारी, अजय अवस्थी, शोभाराम पटेल सहित जिले के दर्जनों कांग्रेसी नेता मंगलवार को विराट धरा के सपूत की उपलब्धि व खुशियों में शरीक होने राजधानी पहुंचे, इस दौरान श्री प्रजापति से मिलकर उन्हें बधाईयां दी, श्री प्रजापति ने इस दौरान कहा कि उनका शहडोल से कितना गहरा नाता है, यह शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, उन्होंने कहा कि वे आज भी शहडोल के मतदाता है और आने वाले दिनों में शहडोल और उसके दोनों जिलों पर उनका विशेष ध्यान रहेगा।
हार कर भी जीत गई कांग्रेस
यूं तो शहडोल जिले की तीनों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी चुनावों में पीछे रह गये, लेकिन विराट धरा के सपूत और शहडोल से नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में दशको पहले जाकर बसने वाले एन.पी. प्रजापति के विधानसभा अध्यक्ष बनने के कारण जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस को अपना मत देने वाले मतदाताओं को सम्मान मिल गया, जिले के कांग्रेस नेताओं व पदाधिकारियों ने शहडोल के सपूत को विधानसभा अध्यक्ष बनाने के लिए प्रदेश कांगे्रस कमेटी और मुख्यमंत्री कमलनाथ का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *