शिक्षक ने महिला के पैसो का कर दिया गोलमाल, कम समय में ज्यादा पैसा कामना लालच

(Ajay Namdev- 7610528622)

अनूपपुर। कम समय में ज्यादा पैसा कराने वालों की अनूपपुर जिले में कमी नहीं है। आये दिन कोई न कोई शिकायत लेकर कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक तक पहुंच ही जाता है। हर आदमी की जरूरत है पैसा जिसे वह कम समय में ज्यादा करने के लिये नये-नये तरकीब अपनाता है। ऐसा ही एक मामला ग्राम पयारी क्रं01 का है जहां एक महिला के द्वारा अपने पैसो को कम समय में डबल करने हेतु एक शिक्षक को दिया गय लेकिन शिक्षक के द्वारा उस पैसे को गोलमाल कर दिया गया। 

यह है मामला 

मंगलवार को कलेक्टर अनूपपुर व पुलिस अधीक्षक के शिकायत करते हुये महिला बाबी बाई पनिका पति सुन्दर लाल पनिका निवासी पयारी क्रमांक 01 अनूपपुर ने बताया कि पयारी में पदस्थ शिक्षक हीरालाल पनिका के द्वारा मुझे 7 वर्ष में रकम दोगुनी करने का झांसा देकर 2 लाख रूपये की राशि किसी पीएसीएल इंडिया लिमिटेड में जमा करने की बात कही, जिस पर मैने भरोसा करके उसे 2 लाख रूपये दे दी। हीरालाल के द्वारा महिला को सात वर्ष में 4 लाख 70 हजार रूपये मिलने की बात कही गई, किन्तु बेटी के विवाह के लिये रूपये की आवश्यकता पडने पर महिला के द्वारा जमा रूपये दिलाये जाने की मांग हीरालाल से की गई तो वह बहाने बनाते हुये टालता रहा और बाद में यह कहने लगा कि पैसे वापस नहीं मिलेगें जो करना है कर लो। 

कार्यवाही की मांग 

महिला ने बताया कि जब मेरे द्वारा पूछताछ की गई तो यह पता चला कि मेरे द्वारा दी गई राशि को हीरालाल के द्वारा किसी बैंक में नहीं बल्कि चिटफंड कंपनी में जमा कराया गया था। गरीब महिला के साथ इस तरह की षडयंत्र कर महिला की जीवन भर की कमाई शिक्षक हीरालाल के द्वारा हडप कर ली गई। महिला बाबी बाई ने झांसेबाज शिक्षक के विरूद्ध कार्यवाही कर रूपये वापस दिलाये जाने की मांग की है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *