श्रीधर शर्मा हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर मनोनीत

विचारधारानुसार देंगे संगठन को मजबूती
अनूपपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सिंह के निर्देशानुसार प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव के पद पर अमरकंटक के श्रीधर शर्मा को मनोनीत किया गया है। कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी की भावनानुसार पार्टी संगठन की मजबूती हेतु प्रदेश स्तर पर सक्रियता से कार्य करने के लिए उन्हे यह पद दिया गया है। 29 अगस्त को जारी पत्र को उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने पूर्व अध्यक्ष मध्यप्रदेश विधानसभा एनपी प्रजापति के नाम प्रतिलिपि करते हुए सोनमूडा रोड अमरकंटक स्थित निवासी अधिवक्ता श्रीधर शर्मा को भेजी गई है।
श्री शर्मा निभा चुके है कई सामाजिक जिम्मेदारी


गौरतलब हो कि अमरकंटक में वर्षो पूर्व से सामाजिक व धार्मिक गतिविधियों में श्रीधर शर्मा का विशेष योगदान रहा है, कार्य में इच्छा शक्ति को देखते हुए कांग्रेस सरकार रहने के दौरान श्री शर्मा को अमरकंटक प्राधिकरण का कार्यभार सौपने की रणनीति बनाई जा रही थी, लेकिन सरकार के न रहने के बाद यह पद खाली ही रह गया। जिसके बाद श्री शर्मा को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पद पर मनोनीत कर पार्टी और विचारधारा को आगे बढाने का जिम्मा सौपा गया है।
प्रदेशभर से मिली बधाईयां


प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव पद पर श्रीधर शर्मा के मनोनयन पर स्थानीय स्तर से लेकर प्रदेश भर से कार्यकर्ता एवं पदाधिकारियों के द्वारा बधाई प्रेषित की गई है। श्री शर्मा के इस पद पर मनोनीत के बाद सभी ने श्री शर्मा के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि प्रदेश कांग्रेस को एक नई दिशा देने की ऊर्जा प्राप्त हुई है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि जिस तरह से श्री शर्मा का सामाजिक व धार्मिक के साथ प्राधिकरण अंतर्गत योगदान रहा है, निश्चित ही आगामी समय में कांग्रेस विचारधारा को भी जन-जन तक पहुंचा कर संगठन को मजबूती प्रदान करने का कार्य कर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *