सचमुच मां से बहुत दूर चला गया संदीप @ खींचखड़ी के जंगल में मिली संदीप-न्यासा की लाश

0
427

(अनिल तिवारी)

शहडोल। बीते शनिवार घर से रहस्यमय ढंग से लापता हुए संदीप बर्मन की उमरिया जिले के पाली थाना अन्तर्गत घुनघुटी चौकी के खिचखिड़ी के जंगल मे लाश मिली है, बीते शनिवार कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वार्ड नंबर 21 बर्फ फैक्ट्री के पास रहने वाले संदीप वर्मा  की लाश के पास ही एक युवती की लाश पुलिस को मिली है , साथ ही पास में युवक की बाइक भी पड़ी हुई पाई गई है, दोनों ही लाशें बुरी तरह से गल चुकी है, घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओपी पाली और थाना प्रभारी पाली अन्य स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे।

गौरतलब है कि शहडोल निवासी युवक की रहस्यमई तरीके से गायब होने के बाद परिजनों ने कोतवाली शहडोल में युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी, वही युवक के गायब होने के बाद युवक ने अपने घर के सेल फोन पर फोन करके कहा था कि मां का ख्याल करना और मैं नहीं आऊंगा जिसके बाद पूरा परिवार परेशान हो गया था कोतवाली पुलिस लगातार इस मामले में युवक के मोबाइल नंबर से उसकी लोकेशन ट्रेस कर रही थी जिस समय युवक ने कॉल किया था उसके बाद पुलिस को युवक की लोकेशन मिली थी आज सुबह जंगल में मिली लाश की सूचना के बाद जब पुलिस पहुंची तो युवक व युवती की शिनाख्त नाम से हुई है पाली पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

 

(इसे भी पढ़े….)

शहडोल। शनिवार की  सुबह से संदीप बर्मन पिता लल्ला बर्मन निवासी बर्फ फैक्ट्री वार्ड नंबर 21 शहडोल से लापता है।दिनभर आसपास रिस्तेदारों के पास खोज खबर कर थक हार कर रात 10 बजे के लगभग परिजनों ने इसकी सुचना थाना कोतवाली शहडोल में दर्ज कराई है। जहा मामला पंजीबद्ध कर पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

(सुनिये क्या कहा…संदीप ने आखिरी बार अपनी भाभी से………..)


लास्ट कॉल 1 बजे आया
घर के फोन पर दोपहर 1 बजे फोन आया और डरे सहमे हाल में कहने लगा मैं चौरी बिजौरी के आगे हूँ…. मैडम के साथ हूँ…….माँ का ख़्याल रखना मैं बहोत दूर जा रहा हूँ इतना कहते ही घर के लोग काफी घबरा गए।वही उसके बाद उसका फोन लगना बंद हो गया। 2 बज कर 30 मीनट में दोबारा फोन लगा तो उसके भागने के जैसे या काफी परेशान हालत में बात नेटवर्क के न मिलने के कारण ही कुछ मिनट तक हो पाई । परिजनों ने बताया की संदीप किसी गल्ले की दुकान में वसूली का काम किया करता था गल्ले की दुकान चपरा क्वाटर के पास किसी बजाज वाले की है। संदीप बर्मन अपनी नीली कलर की आई स्मार्ट गाड़ी क्रमांक एम पी 18 एम एन 8757 अपने साथ रखा है।
किसी मैडम के साथ
सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार अपने किसी महिला मित्र के साथ होना बताया जा रहा है लेकिन उसका भी नंबर बंद आ रहा है।जो की शहडोल के पुरानी बस्ती की रहने वाली है।वही संदीप के नंबर में घंटी बराबर जा रही है लेकिन फोन रिसीव नहीं हो पा रहा है। इन सब बातों को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।


इनका कहना
कल पाली तहसील के एक गांव में मोबाईल लोकेसन मिला है। पुलिस जाँच में जुटी है।
दिलीप सिंह
सउनि कोतवाली शहडोल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here