सटोरियों के गिरोह ने पुलिस टोली पर बोला हमला

(Shubham Tiwari- 78793 08359)

शहडोल । रविवार की शाम रसमोहनी के सप्ताहिक बाजार में नित्य भ्रमण का गये जैतपुर थाने के पुलिस स्टाफ पर सटोरियों की टोली ने हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस वाहन का कांच टूट गया और लोगों को बीच में आना पड़ा, तब कहीं जाकर पुलिसकर्मी बच सके। घटना के संबंध में बताया गया कि जैतपुर थाने में पदस्थ एसआई उपेन्द्र त्रिपाठी, एएसआई रामपाल वर्मा और वाहन चालक पिंटू बैगा नगर भ्रमण पर निकले थे, साप्ताहिक बाजार होने के कारण पुलिस यहां रूकी थी, इस दौरान यह घटना कारित हो गई। 

यह है हमलावरों की टोली

जैतपुर थाने में पदस्थ एसआई उपेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि बाजार के समीप वाहन खड़ा करके वहीं खड़े थे, इसी दौरान खुल्लन बरगाही, संजय बरगाही, कल्लू बरगाही, अरूण बरगाही, राजू बरगाही, लाली सोनी व इनके साथ सात से आठ अन्य लोग अचानक सामने आ गये और अभद्रता करने के साथ हमला करने की नीयत से पुलिस वाहन का कांच तोड़ दिया, इसी बीच बाजार में आये अन्य ग्रामीण पुलिस और उपद्रवियों के बीच आ गये, जिसके बाद हम वहां से थाने चले आये। 

विवेचना जारी, कप्तान का इंकार

पुलिस सहित दर्जनों ग्रामीणों ने इस संबंध में बताया कि घटना बाजार की है, हालांकि समाचार लिखे जाने के समय तक पुलिस ने कथित हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया था, सिर्फ घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी जा रही थी, वहीं पुलिस अधीक्षक कुमार सौरभ ने कहा कि अभी तक उन्हें सूचना नहीं मिली है, यदि ऐसा है तो तत्काल जानकारी लेकर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *