सिंहपुर के जेई एवं कर्मचारियों की लापरवाही से गई युवक की जान

युवक का पुत्र शव लेकर पहुंचा कलेक्ट्रेट, एसडीएम ने मामला कराया शांत

(शुभम तिवारी+91 78793 08359)
शहडोल। जिले के सिंहपुर थाना अंतर्गत करंट की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जानकारी के अनुसार उक्त युवक सुंदर लाल सिंह 03 जुलाई को अपने खेत गये थे, जहां वह करंट की चपेट में आ गये, करंट की चपेट में आने के कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गये, गांव के ही कुंवर सिंह द्वारा अचानक करंट वाले तार को सुंदरलाल से अलग कर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, लेकिन सुंदरलाल की स्थिति नहीं सुधरी और उनकी असमय ही मौत हो गई।
यह लिखा शिकायत में
शिकायतकर्ता सुंदरलाल के पुत्र अमर सिंह पिता का शव लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गये और उन्होंने विद्युत विभाग के कर्मचारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि विद्युत विभाग में मैने पूर्व 26 दिसम्बर 2018 को शिकायत दी थी, लेकिन विभाग के जेई और कर्मचारियों द्वारा इस ओर ध्यान नहीं दिया, जिससे मेरे पिता की जान गई है, इसके लिए जेई सहित संबंधित कर्मचारियों के विरूद्ध कार्यवाही की जाये तथा क्षतिपूर्ति दिलाई जाये।
कलेक्ट्रेट परिसर में हुआ हंगामा
शिकायतकर्ता द्वारा पिता का शव लेकर कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगाम किया गया, मामला उलझता देख प्रशासन की ओर से एसडीएम सुरेश अग्रवाल, कोतवाली से एसआई कुंदन मानेश्वर, पीएसआई आशिमा गौतम, एएसआई रजनीश तिवारी ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया, शिकायतकर्ताओं की शिकायत लेकर उचित कार्यवाही का आश्वसन देकर मामले को शांत कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *