सोते रहे परते… हेडक्वार्टर ने पकड़े 18 वाहन, स्कूलों में लगे नियम विरुद्ध वाहनों पर ठोका जुर्माना

(सुधीर शर्मा-9754669649)

शहडोल। अमलाई पुलिस किस हद तक चौकन्नी है इसका पता इस बात से चलता है कि हेडक्वार्टर की टीम थाना क्षेत्र में वाहनों की बकायदा चेकिंग कर 18 वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई पूरी कर जब जाने लगी तब जाकर थाना प्रभारी को होश आया और वे मौके पर पहुंचे। शुक्रवार की सुबह 08 बजे यातायात डीएसपी अखिलेश तिवारी अपनी टीम के साथ अमलाई कान्वेंट के सामने पहुंच गए उस वक्त थाना प्रभारी कलीराम परते सो रहे थे।

3 बसों और 15 वैन पर कार्रवाई

बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए यातायात डीएसपी अखिलेश तिवारी ने अमलाई क्षेत्र में संचालित कार्मल कान्वेंट, एमजीएम, डीवीएम एवं सेवन ओसीएम स्कूल में लगे वाहनों की सघन जांच की है, लगभग सभी वाहनों में कमियां पाई गई जिस यातायात पुलिस ने जुर्माना ठोका है। जांच के दौरान पुलिस ने 18 वाहनों पर मोटर व्हीकल्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है जिसमे 03 बस और 15 स्कूल वाहन शामिल है।

रसूख का देते रहे हवाला

वाहन चेकिंग के दौरान चालको ने गाड़ी छोड़ने व चालान नही काटने के लिए राजनैतिक रसूख का हवाला देते रहे। फोन पर नेताओ से बात कराने के साथ ही अपने को पुलिस कर्मियों का रिश्तेदार बताने का खेल चलता रहा लेकिन सभी हथकंडे कानून के सामने बौने साबित हो रहे थे, वही दूसरी ओर वाहनों में कमियां मिलने कार्रवाई से कोई समझौता नही किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *