लूट के 4 आरोपी धाराएं,131 मोबाइल सहित नकदी बरामद और 2 फरार

शहडोल । सिंहपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेमरिया तिराहे पर डिंडोरी से लौटते समय एक व्यापारी से मोबाइलों सहित नगदी की लूट का मामला सामने आया है जिसकी सूचना कोतवाली थाना क्षेत्र में बीते दिनों की गई वही आनन-फानन इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक को लगते ही तत्काल सम्बन्धित थाना क्षेत्रों को अलर्ट कर दिया है और अल्टीमेटम भी दे दिया कि जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ा जाए। वही 18 घंटे के अंदर ही पुलिस की टीम ने आरोपियों को धर दबोचा है।

क्या है मामला
31 मार्च की शाम 6:30 बजे अनिल चर्मकार पिता रामचरण चर्मकार उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम पोस्ट खैरहनी थाना जैतपुर साथी रमेश प्रजापति पिता बंधु प्रजापति सहित विशाल वाधवानी के साथ थाना में उपस्थित होकर एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें मोबाइल सहित नगदी के लुट संबंध में आवेदन किया गया है आवेदन में बताया गया कि कि आवेदक सत्यम कम्युनिकेशन मोबाइल सेंटर शहडोल में मार्केटिंग का काम करता है जो कि मोबाइल बेचने के सिलसिले से शहडोल से डिंडोरी की ओर गया हुआ था वही लौटते समय थाना क्षेत्र के सेमरिया तिराहे पर सफेद कलर की कार में 4 लोगों ने ओवरटेक करते हुए उसे रोक लिया जहां बैग में रखे 130 नग (लाखों रुपए के लगभग) मोबाइल सहित नगदी 67000 रुपयों को चाकू की नोक पर लुट लिया गया है। फरियादी ने बताया कि छीनने वाले की भी देखने पर पहचान कर लिया जाएगा। वही इस अपराध पर धारा 341,392,294 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सुनियोजित तरीके से दिया लुट को अंजाम
मामले की जानकारी लगते ही थाना सिंहपुर और सोहगपुर की टीम ने 18 घंटे में आरोपियों को दबोच लिया गया है जिसमें गोहपारू के 2, मानपुर के 3 और 1 स्थानीय व्यक्ति ने इस अपराध को अंजाम दिया दरसल व्यापारी के डिंडोरी आने जानें की जानकारी गोहपारू के एक दुकानदार से जुड़े तार से जानी जा रही है इनके सुनियोजित तरीके से लूटने के लिए गाड़ी भी मानपुर की ही सफेद कलर की जायलो कार बताई जा रही है घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने जोधपुर में अपने 2 और साथी को बुला लिया वही लुट के सामान को तो ग्राम बोडरी में परिचित के मामा खेत में रखवा दिया गया था जिसे बरामद कर लिया गया है और नगद 30 हजार लें कर दो फरार बताए जा रहे हैं जहां मोबाइल की लोकेशन और काल डिटेल में 4 आरोपियों को धर दबोचा गया है वहीं 2 अभी भी फरार है जिन्हे भी जल्द पकड़ लिया जाएगा।यह कार्यवाही पुलिस अधीक्षक अवधेष कुमार गोश्वामी,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश वैश्य,के निर्देशन में उप पुलिस अधीक्षक बीडी पांडे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सुभाष दुबे,सोहागपुर योगेंद्र सिंह परिहार के नेतृत्व में एएस आई रजनीश तिवारी, ए एसआई अरविंद, आरक्षक हीरा ने नाके बंदी कर चारों आरोपियों को मोबाईल सहित नगदी के साथ गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *