75 हजार नये सदस्य बनायेगी भाजपाः ओमप्रकाश धुर्वे

  • 75 हजार नये सदस्य बनायेगी भाजपाः ओमप्रकाष धुर्वे
  • भाजपा ने किया सदस्यता अभियान का शुभारंभ
  • अनूपपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री व प्रदेष कार्यकारिणी सदस्य ओमप्रकाष धुर्वे ने शनिवार के दिन भाजपा कार्यालय में प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि अनूपपुर जिले में इस बार पार्टी 75 हजार नये सदस्यों को बनाने का लक्ष्य रखा है। प्रत्येक विधानसभा से 25-25 हजार सदस्य बनाये जायेगें। इस काम के लिए पार्टी पूरी रणनीत के तहत् जमीनी स्तर पर काम करेगी। 06 जुलाई 2019 को पं.श्याम प्रसाद मुखर्जी के जयंती अवसर पर सदस्यता महाअभियान पर्व का शुभारंभ करने के लिए पूर्व मंत्री ओमप्रकाष धुर्वे अनूपपुर पहुॅचे थे। प्रेसवार्ता में भाजपा के जिला सदस्यता प्रभारी रामदास पुरी,सह प्रभारी रामअवध सिंह, वरिष्ठ नेता ओमप्रकाष द्विवेदी, जिला मीडिया प्रभारी राजेष सिंह, मंडल अध्यक्ष षिवरतन वर्मा के अलावा भाजपा के नेता तथा जिलेभर के प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार बंधुओ उपस्थित रहे।
  • हर वर्ग के लोगों से सम्पर्क:- भाजपा जिला सदस्यता प्रभारी रामदास पुरी तथा सह प्रभारी रामअवध सिंह ने प्रेसवार्ता को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो वर्ग अभी तक भाजपा के विषेष सम्पर्क नहीं रहा है उस वर्ग को भी इस बार पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी सम्पर्क करके पार्टी का सदस्य बनायेगें। प्रत्येक बूथस्तर पर घर-घर दस्तक देकर सदस्यता अभियान को सफल बनाने के लिए सभी को जिम्मेदारी दी गई है।
  • गणमान्य नागरिको की गई सदस्यता
  • भारतीय जनता पार्टी ने सदस्यता अभियान का शुभारंभ 6 जुलाई 2019 पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जयंती के अवसर पर किया सदस्यता महाअभियान पर्व का शुभारंभ करने के लिए प्रदेश के पूर्व मंत्री ओम प्रकाश धुर्वे जिला सदस्यता प्रभारी रामदास पुरी सह प्रभारी राम अवध सिंह भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश द्विवेदी जिला कार्यालय मंत्री चंद्रिका द्विवेदी मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा मनोज मिश्रा ने अनूपपुर नगर के गणमान्य नागरिकों के घर घर जाकर भाजपा की सदस्यता दिलाई अनूपपुर नगर के हरीश चंद्र अग्रवाल व्यापारी वार्ड नंबर 9 देवेंद्र कुमार मिश्रा वार्ड नंबर 9 महेश मिश्रा वार्ड नंबर 11 गौरी शंकर मिश्रा वार्ड नंबर 13 तथा सिलाई सेंटर का संचालन करने वाली महिला ममता कोरी को भाजपा की सदस्यता दिलाई।
  • अभियान को लेकर बनाई रणनीति
  • भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने इस बार सदस्यता अभियान को लेकर बड़े पैमाने पर रूपरेखा तैयार की है जिसके तहत हर बूथ पर हर वर्ग के लोगों को भाजपा का सदस्य बनाने के लिए कार्यकर्ता व पदाधिकारी घर-घर दस्तक देने की रणनीति बनाए हैं कि मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल सदस्यों के दम पर बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *