मां और बीवी की हत्या करने के बाद आरोपी फरार, पुलिस जांच में जुटी

शशिकांत कुशवाहा
ऊर्जांचल। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार में कलयुगी बेटे शादाब ने जन्म देने वाली मां सफिकुन निशा पति महरूम कादिर उम्र 65 वर्ष और धर्मपत्नी रुकसाना पति सद्दाम उम्र 22 वर्ष को मंगलवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे मौत के घाट उतारकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची शक्ति नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एनटीपीसी संजीवनी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया और फरार हत्यारे की तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

  • बहन ने मां और भाभी की हत्या का आरोप भाई पर लगाया।
  • सोनभद्र जिले के शक्तिनगर थाना क्षेत्र में दो हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

आरोपी ने सबूतों को किया मिटाने का प्रयास

सूत्रों की माने तो शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाजार निवासी मोहम्मद शादाब ने अपनी मां और धर्म पत्नी की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए शव को आग के हवाले कर दिया। वहीं फरार आरोपी की बहन सायरा बानो ने बताया कि दोपहर में पारिवारिक कलह से परेशान सद्दाम ने बहन सायरा बानो को तलवार से मारने के लिए दौड़ाया तो सायरा भागकर कमरे को अंदर से बंदकर अपनी जान बचाई। कुछ देर बाद शादाब जब घर से बाहर चला गया तो सायरा बानो, मां को खाना खिलाने के लिए गई तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है और आवाज देने पर कोई जवाब नहीं मिल रहा था। अनहोनी की आशंका होने पर बड़े भाई अब्दुल मन्ना को पूरे प्रकरण की सूचना दिया। बहुत प्रयास के बाद भी जब अंदर से दरवाजा नहीं खुला तो डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घर के पीछे के रास्ते से कमरे में प्रवेश किया और फर्श पर पड़े अधजले शव, जिस पर धारदार हथियार से जख्म के निशान थे, को कब्जे में लेकर एनटीपीसी संजीवनी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।

हत्यारोपी 1 वर्ष पूर्व में कर चुका था आत्महत्या की प्रयास-

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मां और बीवी के हत्या कर फरार आरोपी शादाब, 1 वर्ष पूर्व शादी से पहले आत्महत्या का प्रयास कर चुका था।

इनका कहना है

पिपरी क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि घटना के सभी पहलुओं पर पुलिस नजर बनाए हुए हैं और आरोपी की धरपकड़ के लिए जांच टीम गठित कर क्षेत्र में दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *