अधिवक्ता और वरिष्ठ समाजसेवी भी बुढार से होंगे चुनाव मैदान में

शहडोल। जिले के बुढार नगर परिषद में आगामी महीनों में चुनाव होने हैं, बीते दिनों आरक्षण की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद अब बुढ़ार में भी नई परिषद के गठन के लिए चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है ।

आगामी 5 सितंबर को वर्तमान में कार्य कर रही परिषद का कार्यकाल खत्म होना है, हालांकि है प्रदेश सरकार और निर्वाचन आयोग की आगामी घोषणाओं पर निर्भर है कि चुनाव कब कराए जाने हैं और आचार संहिता कब लागू होगी, बहरहाल चुनाव को लेकर अब लगभग वार्डो से दावे तेज हो गए हैं।

बुढार के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता और समाजसेवी ओंकार प्रसाद गुप्ता एक बार फिर चुनाव मैदान में उतरने का मन बना रहे हैं, हालांकि बीते चुनावों में भी उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन कुछ वोटों से पिछड़ने के कारण व परिषद तक नहीं पहुंच पाए थे।

बीते 5 साल के दौरान लगातार मेहनत और खासकर कोरोना काल में आम लोगों की मदद उन्होंने बढ़-चढ़कर की, इसी का नतीजा है कि वार्ड नंबर 3 ही नहीं बल्कि आसपास के अन्य वार्डो से उनके मित्र,शुभचिंतक और मतदाता उन्हें चुनाव मैदान में उतरने के लिए दबाव डाल रहे हैं। इस संदर्भ में श्री गुप्ता का कहना है कि आवश्यक नहीं है और न ही तय है कि वह किस वार्ड से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन उन्होंने कहा कि यदि आम जनों और मतदाताओं का प्यार और स्नेह बराबर मिलता रहा तो वह पीछे नहीं हटेंगे और किसी भी सामान्य वार्ड से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि आम जनों की सेवा और वार्ड का विकास तथा बुढ़ार को एक मॉडल नगर का रूप दिलाने के लिए आगे आना चाहते हैं, उन्होंने कहा कि अधिवक्ता के माध्यम से जनसेवा कर से पांच सालो से लगातार आम जनों से जुड़े हुए हैं ।

बहरहाल आने वाले दिन तय करेंगे कि वह किस वार्ड से अपनी चुनावी ताल ठोकते हैं और चुनाव मैदान में उतरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed